कुलदीप राठौर ने BJP पर बोला बड़ा हमला, कहा- 19 मई तक लगे सत्ती पर BAN

Friday, May 03, 2019 - 09:34 AM (IST)

सोलन (अमित डोभाल): कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को सूचना मिल रही है कि शिमला में बलात्कार की शिकार हुई युवती पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हाईकोर्ट के मौजूदा जज से करवाई जानी चाहिए, ताकि पूरे मामले पर से पर्दा उठ सके। उन्होंने कहा कि पीड़ित के माता-पिता पर दबाव बनाने की सूचना उनके पास है। यहीं कारण है कि वह बयान बदल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद से अब तक करीब 350 मामले बलात्कार के दर्ज हुए है। 

सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता के साथ 5 वर्षों में एक भी वायदा पूरा नहीं किया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंटक के राज्य अध्यक्ष बावा हरदीप है और इस संबंध में राष्ट्रीय इंटक की ओर से प्रदेश कांग्रेस को पत्र प्राप्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के चारों प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान लोगों की भारी एकत्रित हुई वह साफ कर रही है कि भाजपा से जनता तंग हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की हार को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती बौखला गए है और वे एक के बाद एक विवादास्पद ब्यान दे रहे है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सती पहले प्रदेश के नेता है जिन्हें उनके बयानों के चलते चुनाव आयोग 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती पर 19 मई तक प्रतिबंध लगाने की मांग चुनाव आयोग से की। एक सवाल के जबाव में कुलदीप राठौर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए सोलन में किसने उधार का राशन खरीदा और इसका भुगतान क्यों नहीं हुआ है इसका कड़ा संज्ञान लिया जाएगा। राठौर ने सोलन के नेताओं को आदेश दिए कि उधार के राशन का बिल भुगतान जल्द करें।



 

Ekta