कुलदीप राठौर का हमीरपुर में हुआ जोरदार स्वागत, अनुराग ठाकुर रहे निशाने पर

Thursday, Jan 24, 2019 - 03:00 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश पाल): प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर का गुरुवार को हमीरपुर के सर्किट हाउस पहुंचने पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने जयघोष के नारे लगा कर प्रदेश अध्यक्ष राठौर का जोरदार स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उल्लेखनीय है कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कुलदीप सिंह राठौर हिमाचल की सैर पर निकले हैं और गुरुवार को वह कार्यकर्ताओं से मिलने और उनकी नब्ज टटोलने के लिए हमीरपुर आए। 


इस मौके पर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा, बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखन पाल, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेश ठाकुर के अलावा जिला कांग्रेस के सभी छोटे बड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके अलावा राठौर ने कहा कि जैसे ही प्रियंका गांधी ने पदाधिकारी के तौर पर अपना कार्यभार संभाला है पूरे देश की कांग्रेस पार्टी में नए रक्त का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी और मजबूत हुई है और पिछले काफी लंबे समय से यह मांग चली आ रही थी कि प्रियंका गांधी सक्रिय रूप से राजनीति में आए। राठौर ने हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर पर भी कई ताबड़तोड़ हमले करते हुए उन्हें अपने निशाने पर रखा।


उन्होंने कहा कि वह हाईप्रोफाइल है और वह जनता से बिल्कुल भी जुड़े नहीं है जिसका खामियाजा इस बार होने चुनावों में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अनुराग ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ संसद में किया है वह निंदनीय है और हम इसकी निंदा करते हैं। कुलदीप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति चाहे कितना ही बड़ा नेता यह नेता का करीबी क्यों ना हो मीडिया में सार्वजनिक बयानबाजी नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति अनुशासनहीनता करेगा तो उसका खामियाजा उसे बहुत ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नेताओं की आपसी लड़ाई से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है और इसे पार्टी कमजोर होती है।

Ekta