राहुल गांधी से मिलने दिल्ली रवाना हुए कुलदीप राठौर, उम्मीदवारों की टिकट कर सकते हैं फाइनल

Friday, Feb 08, 2019 - 05:40 PM (IST)

ऊना (अमित): कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर कांगड़ा का दौरा बीच में छोड़ दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सभी राज्यों के अध्यक्षों से बैठक करेंगे। बता दें कि दिल्ली जाते समय कुलदीप राठौर ने ऊना में पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक की। राठौर ने कहा कि उन्होंने तीन संसदीय क्षेत्रों का दौरा पूरा कर लिया है जबकि कांगड़ा का भी आधा दौरा पूरा हो चुका है।

उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में जो उन्होंने कायकर्ताओं की नब्ज टटोली है वो सारी बात राहुल के समक्ष रखी जाएगी। वहीं कई स्थानों पर नए पदाधिकारियों की नियुक्ति पर हो रहे विरोध के सवाल पर राठौर ने कहा कि यह संगठन का अंदरूनी मामला है और ऐसी थोड़ी बहुत बात चलती रहती है। राठौर ने कहा कि आने वाले समय में सब ठीक हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है और पार्टी टिकट के लिए 41 आवेदनों का आना यह दर्शाता है कि कार्यकर्ताओं को इस बात जीत की बहुत आशा है। आवेदकों में से ही टिकट देना या न देना पार्टी हाईकमान का निर्णय होगा, लेकिन चुनाव समिति ने आवेदकों की सूची स्क्रीनिंग कमेटी को भेज दी है। राठौर ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि प्रत्याशियों के नाम की घोषणा जल्द हो।

 

Ekta