कोटखाई रेप एंड मर्डर केस, लाश के साथ भी हवस मिटाते रहे दरिंदे

Thursday, Jul 13, 2017 - 07:13 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के कोटखाई की छात्रा को लिफ्ट देकर 5 दरिंदों ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार दीं। दरिंदों ने उसे मरने के बाद भी नहीं छोड़ा। हैवानियत भी ऐसी कि आपकी भी रूह कांप जाएगी। आरोपियों ने पुलिस के सामने किए खुलासे में बताया कि वारदात के दिन राजेंद्र सिंह अपनी गाड़ी में चार दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उन्हें दसवीं की यह छात्रा मिल गई जोकि राजेंद्र को पहले से जानती थी। गाड़ी रोकने पर छात्रा उसमें बैठ गई। मगर आगे जो हुआ वह रूह कंपा देने वाला था।



गाड़ी से घसीट कर उतारी छात्रा
आरोपियों ने बताया कि आगे जाकर उन्होंने जंगल में गाड़ी रोक दी और सामान उतारने के बहाने वे गाड़ी से नीचे उतर गए। उन्होंने एक-दूसरे से बात की कि यही मौका है और ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा। वहीं गाड़ी में बैठी छात्रा इस सबसे अनजान थी। थोड़ी ही देर बाद वे वापस गाड़ी के पास लौटे और छात्रा को बाहर उतरने के लिए कहा। जब वह नहीं उतरी तो उन्होंने जबरदस्ती उसे बाहर घसीट लिया। इससे उसके कपड़े तक फट गए। कुछ पिन और कपड़े के टुकड़े भी वहां गिर गए।



मुंह दबा कर जंगल में ले गए दरिंदे 
आरोपी उसका मुंह दबा कर उसे जंगल में ले गए, जहां कंटीली झाड़ी में उसके कपड़े फाड़कर फैंक दिए। झाडिय़ों के घाव तक छात्रा के पीठ पर लग गए। वह चिल्लाने की कोशिश करती मगर नशे में धुत्त दरिंदे नहीं माने। छात्रा के शरीर पर 3 जगह दांतों से काटने तक के निशान मिले हैं। हैवानियत की हदें पार करते हुए इन्होंने बारी-बारी उससे गैंगरेप कर डाला। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि इस दौरान उन्होंने छात्रा का मुंह दबा रखा था, जिससे उसकी मौत हो गई।



छात्रा से मरने के बाद भी किया रेप 
पुलिस अंदेशा जता रही है कि छात्रा से मरने के बाद भी रेप किया गया। इसके बाद उसे वहीं नग्न हालत में फैंककर फरार हो गए। वहीं एक आरोपी जो इनमें शामिल नहीं था लेकिन वह इस घटना के बारे में सब जानता था। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो वह गुमराह करने लगा। सख्ती के बाद उसने बताया कि छात्रा को उसने वारदात वाले दिन राजेंद्र के साथ देखा था। इसी से पुलिस को लीड मिली। अब पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि छात्रा करीब डेढ़ माह पहले ही इस गांव में पढऩे आई थी। वह अपने मामा के साथ यहां रहती थी।