कोटखाई छात्रा रेप हत्याकांड: भाजपा ने DGP को सौंपा ज्ञापन, CBI जांच की उठाई मांग

Tuesday, Jul 11, 2017 - 10:02 AM (IST)

शिमला: कोटखाई छात्रा के साथ हुए रेप और मर्डर केस की गूंज अब डी.जी.पी. दरबार तक पहुंच गई है। भाजपा ने इस मामले में उन्हें ज्ञापन सौंपा। पार्टी के शिमला मंडल के पदाधिकारियों ने सोमवार को पुलिस महानिदेशक से मुलाकात की। इसकी अगुवाई शिमला के विधायक एवं भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक सुरेश भारद्वाज ने की। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने पूरे मामले की जांच सी.बी.आई. से करवाने की मांग की और कहा कि केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो। उन्होंने गोयल को बताया कि पुलिस 6 दिन के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इससे शिमला सहित पूरे राज्य के लोगों में रोष व्याप्त है। 


राज्य में गुंडाराज और माफिया राज
राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन-प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है। एक के बाद एक संगीन वारदातें हो रही हैं, लेकिन हिमाचल की सरकार इन पर मौन साधे हुए है। इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष संजय कालिया, महामंत्री संजीव सूद, जिला मीडिया प्रभारी करण नंदा, सुरेश सूद, प्रदेश किसान मोर्चा के सचिव सुशील चौहान, पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, पार्षद बृज सूद, विभूति, पदमिनी, आशा सिंह, सतपाल पिंटू, राजू ठाकुर, विनय सूद, राज कुमार विज, अमर सिंह, दीपक, राजीव दिप्टा, सुशीला दिप्टा और दिवेश दिप्टा आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित थे। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य में गुंडाराज और माफिया राज है। उन्होंने गार्ड होशियार की मौत की गुत्थी न सुलझाने को लेकर भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। 


पूर्व स्पीकर ने की परिजनों से मुलाकात
हिमाचल प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राधा रमन शास्त्री ने मृतका के परिजनों से मुलाकात की। शिरगुली गांव जाकर उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि दुख की इस घड़ी में वे उनके साथ खड़े हैं। छात्रा की निर्मम हत्या मामले में इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने पुलिस महानिदेशक से आग्रह किया कि वह इस केस की जांच गंभीरता और गहनता करवाएं।