गुड़िया केस: पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी पर कौल के गोल-गोल बोल

Wednesday, Aug 30, 2017 - 03:58 PM (IST)

मंडी (नितेश): स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सीबीआई द्वारा हिमाचल प्रदेश पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को गिरफ्तार करने के मामले पर गोलमोल प्रतिक्रिया दी है। मंडी में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में ठाकुर ने कहा कि सीबीआई ने पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को किस जुर्म के तहत गिरफ्तार किया है इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पहले ही इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया है और अब वह अपना काम कर रही है। ऐसे में इस पर ज्यादा टिप्पणी करना सही नहीं है। 


कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को हटाना या रखना हाईकमान करेगा तय
वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को हटाने की रखी गई शर्त पर बोलते हुए कहा कि उनको हटाना या रखना हाईकमान के हाथ में है। उन्होंने कहा कि सीएम  इस पर बात करने के लिए दिल्ली गई है और इसके बाद फैसला लेना हाईकमान पर ही निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने चुनाव न लड़ने की बात भी कही है लेकिन उन्हें लगता है कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे और ऐसा वह खुद भी चाहते हैं।


आईजी और डीएसपी सहित 8 अफसरों को किया था गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सीबीआई ने पुलिस की पूर्व एसआईटी के प्रमुख आईजी जहूर जैदी, डीएसपी मनोज कुमार सहित 8 अफसरों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा, कोटखाई थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह, एएसआई दीप चंद, हैड कॉन्सटेबल मोहन लाल, कॉन्सटेबल रंजीत, हैड कॉन्सटेबल रफीक अली और हैड कॉन्सटेबल सूरत सिंह भी शामिल हैं।