जानिए मीडिया से क्या बोले चरित्र हनन का आरोप लगाने वाली BJP नेत्री के पति(Video)

Saturday, Nov 03, 2018 - 11:43 PM (IST)

कुल्लू: मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े व्यक्ति पर आरोपों के मामले में महिला नेत्री के पति ने कहा है कि मुझे ज्वालाजी में वीडियो वाली बात पता चली थी। शनिवार को कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ज्वालाजी में मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. ने यह वीडियो वाली बात मुझे कही थी। इस पर मैंने भी उन्हें कहा था कि वह वीडियो मुझे दिखाओ। वीडियो के संदर्भ में पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक होटल में खाना खाने गई थी। यह वीडियो उसी होटल का बताया जा रहा है। जब ओ.एस.डी. ने दोबारा वही बात की तो मैंने ओ.बी.सी. के प्रदेशाध्यक्ष को भी मामले में हस्तक्षेप के लिए कहा लेकिन उन्होंने भी इतना ही कहा कि यह आपका आपसी मामला है और वीडियो के संदर्भ में मुझे कुछ पता भी नहीं है।

ओ.एस.डी. ने कही वीडियो वाली बात
नेत्री के पति ने कहा कि ज्वालाजी में इस मसले पर बात तब उठी जब मैंने ओ.एस.डी. से पूछा कि आखिर क्या वजह है कि हमें किसी भी बैठक में नहीं बुलाया जा रहा है। उसके बाद ही उन्होंने वीडियो वाली बात कही। यह वीडियो विधानसभा इलैक्शन से पहले का है और हमने इस प्रकरण में एफ.आई.आर. भी दर्ज करवाई थी। एफ.आई.आर. क्यों नहीं हुई इसकी मुझे जानकारी नहीं है।

संगठन मंत्री ने नहीं दिया जवाब
उन्होंने कहा कि हमने संगठन मंत्री पवन राणा को भी शिकायत भेजी है जिसका हमें अभी तक कोई जबाव नहीं मिला है। 13 जुलाई को हमने यह मेल की थी और अभी तक न कोई रिस्पांस मिला है और न ही कोई कार्रवाई इस पर की गई है। हमने मेल में यह लिखा है कि ओ.एस.डी. ने जिस बैठक में मेरी पत्नी की वीडियो के बारे में कहा उस बैठक में जिला और प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि हम पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं और सदैव पार्टी हित के लिए कार्य करते हैं।

Vijay