घर में सो रहे व्यक्ति पर कातिलाना हमला, आरोपी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 03:46 PM (IST)

इंदौरा (अजीज ): जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत घर में सो रहे एक व्यक्ति पर कातिलाना हमला करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। घटना का संबंध मण्ड घण्डरां से है। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता अपने घर में सोया हुआ था और आधी रात लगभग 3:15 बजे मामले के कथित आरोपी उसके घर में घुस आए और उस पर उसकी सुप्तावस्था में ही अचानक किसी वस्तु से प्रहार करना शुरु कर दिए। जैसे ही आरोपियों ने उसके सिर पर किसी सख्त वस्तु से प्रहार किया वह चोट लगते ही जोर से चिल्लाया। जिस पर उसकी सास, जो तीन दिन पहले उनके घर आई थी, जाग गई और शोर मचाना शुरु कर दिया तो वहीं पत्नी भी अचानक उठकर वार कर रहे आरोपियों की तरफ लपकी, लेकिन वे शोर सुनकर अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग गए।

शिकायतकर्ता की पत्नी ने इसकी सूचना एस.एच.ओ. इंदौरा को दी। जिस पर उन्होंने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी को इस बाबत त्वरित कारवाई करने के निर्देश दिए। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपियों ने उसे जान से मार देने की नीयत से उस पर इतनी रात को हमला किया है। गनीमत यह रही कि उसकी पत्नी व सास जाग गए और वे भाग गए, अन्यथा वे उसे जान से ही मार देते। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा की टीम घटनास्थल पर पहुंची व साक्ष्य जुटाए।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि शिकायतकर्ता दिलावर उर्फ राणा पुत्र नाजर, निवासी गांव मण्ड घण्डरां, डाकघर घण्डरां, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा ने इस बाबत पुलिस को दिए अपने ब्यान में बताया कि आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला किया है और जैसे ही आरोपियों ने उसके सिर पर पहला वार किया तो उसकी आंख खुल गई और उसने देखा कि सुच्चा पुत्र माण्डा, निवासी गांव मण्ड घण्डरां उस पर वार कर रहा है और एक अन्य व्यक्ति जिसे वह देख नहीं पाया, उसे मार रहा है और वह चोट लगने की वजह से ज़ोर से चिल्लाया। जिस पर पास सो रही उसकी सास व पत्नी भी जाग गईं।

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, वह बेहोश हो गया। जिसे कुछ देर बाद होश आई। घायल अवस्था में दिलावर को सिविल अस्पताल इंदौरा लाया गया, जहां प्रथमोपचार के बाद उसे सी.टी. स्कैन हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी व उसके अन्य साथी के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 458, 323, 34 के अंतर्गत पुलिस थाना इंदौरा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामले के आरोपी खबर लिखे जाने तक फरार बताए जा रहे हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस आरोपियों की धड़ पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगामी जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News