घर में मां के साथ सो रही नाबालिगा का अपहरण, आरोपियों की तलाश जारी

Sunday, Jun 09, 2019 - 02:45 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): कांगड़ा में एक नाबालिगा का कथित रूप से जबरन अपहरण करने का मामला सामने आया है। मामला पुलिस थाना इंदौरा के एक गांव का है। जबकि आरोपी चम्बा जिले के बताए जा रहे हैं। यही नहीं शिकायतकर्ता के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने उस समय युवती का अपहरण किया जब वह अपनी मां के साथ सो रही थी और जब पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उससे मारपीट की बल्कि उसे कमरे में बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर गए। 

आरोपियों ने दूसरे कमरे में सो रहे पीड़िता के भाई का भी बाहर से दरवाजा बंद कर उसे उठा ले गए तथा पीड़िता के भाई ने फोन पर गांव के लोगों को अपने आपको कमरे में बंद होने की सूचना दी। मामला पंचायत तक पहुंचा। घटना 5 जून रात 12:30 बजे की बताई जा रही है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां ने इस बारे पंचायत को बताया और महिला द्वारा पंचायत के माध्यम से 6 जून को इस बारे पुलिस को शिकायतपत्र दिया। जिस पर छानबीन करने के उपरांत पुलिस ने गत शाम मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने इस बारे 7 लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर नजीरो पत्नी कालूदीन, कालूदीन पुत्र गामू, गुलाबदीन व उसके 4 भाई क्रमशः शफी, कालूदीन, काशू व गामू सभी पुत्र यासीन, निवासी गांव जोलणा, तहसील सिहुंता, जिला चम्बा के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 147, 149, 363 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं अभी तक अपहृता व आरोपियों का कोई अता-पता पुलिस को नहीं लग पाया है। एस.एस.पी. के अनुसार पुलिस संभावित स्थानों पर छापा मारी कर रही है और शीघ्र ही अपहृता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ekta