पैसों का लालच देकर 2 बच्चों को गाड़ी में अगवा करने का प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 03:53 PM (IST)

आनी: उपमंडल मुख्यालय में 2 बच्चों को पैसों का लालच देकर अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्चों के परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कर बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार आनी कस्बे में रहने वाले 2 बच्चों भूपेश और शुभम जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है, उन्होंने परिजनों को बताया कि उन्हें किसी यूपी नंबर की काली बड़ी गाड़ी में 3 लोग पैसों का लालच देकर कुछ दूरी तक ले गए। बराड़ नामक स्थान के पास गाड़ी रोककर जब तीनों आपस में इन्हें यूपी ले जाने की बातें कर रहे थे तो तभी ये दोनों बच्चे किसी तरह से मुस्तैदी दिखाकर गाड़ी से कूदे और झाडिय़ों में छिपते-छिपाते घर पहुंच गए।

बच्चों के बयानों के अलावा नहीं मिला कोई सुराग

बच्चों की आपबीती सुनने के बाद घबराए परिजनों ने पुलिस थाना आनी में जाकर मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरू कर दी है। इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आनी के मेला मैदान से 2 बच्चों के अपहरण के प्रयास मामले में पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बच्चों के बयानों के अलावा ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे कि इस घटना को सही माना जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सोमवार को कस्बे के अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला और ऐसी कोई भी यूपी नंबर की काली गाड़ी आनी क्षेत्र से आती या जाती नहीं पाई गई जबकि पुलिस इस घटना के हर पहलू की छानबीन करने में जुटी है।

रीक्रिएट किया जाएगा क्राइम सीन

वहीं बच्चों को भी घटनास्थल ले जाकर अपहरण की कोशिश के क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। इसके बाद सच सामने आ सकता है। पुलिस ने लोगों को फिर भी सजग रहने को कहा है, साथ ही बाहरी राज्यों से आए लोगों को पुलिस थाना में पंजीकरण करवाने और मकान मालिकों को अपने बाहरी किराएदारों का पंजीकरण पुलिस थाना में करवाने की हिदायत दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News