हमीरपुर में खेल महाकुंभ संपन्न, धूमल बोले-अनुराग की उपलब्धि पर गर्व है

Saturday, Jan 19, 2019 - 04:17 PM (IST)

हमीरपुर (राकेश पाल): हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में शुरू किया गया सांसद स्टार खेल महाकुंभ के क्रिकेट सीजन का शनिवार को समापन हो गया। हमीरपुर हमीरपुर ब्लॉक में क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए कुल 51 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें स्कूली बच्चों के अलावा सीनियर प्लेयर्स ने भी हिस्सा लिया। गौरतलब है कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने स्टार खेल महाकुंभ का आयोजन जुलाई माह में शुरू किया था, जिसका शुभारंभ प्रदेश के खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने किया था। इन प्रतियोगिताओं में जहां फुटबाल, वॉलीबाल, कबड्डी और दूसरी खेलों का आयोजन हुआ, वहीं क्रिकेट टूर्नामैंट का भी आयोजन किया गया।

क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजक पंकज शर्मा ने बताया कि हमीरपुर ब्लॉक से कुल 51 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें छोटे बच्चों के अलावा सीनियर खिलाड़ी ने भी इस टूर्नामैंट में अपनी भागीदारी निभाई। उनका कहना है कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर की एक अच्छी पहल है, जिससे युवा नशे से दूर रहकर खेल मैदान में अपना हुनर दिखाएंगे। हमीरपुर ब्लॉक के इस क्रिकेट टूर्नामैंट में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर के अलावा दूसरे गण्यमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने इस तरह के कई कार्यक्रम अपने लोकसभा क्षेत्र में चलाए हुए हैं जिसकी वजह से ही उन्हें आज सांसद गौरव सम्मान से सम्मानित किया जा रहा है। इस मौके पर अनुराग ठाकुर के पिता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि अनुराग की इस उपलब्धि पर वह गर्व महसूस करते हैं।

Vijay