CM जयराम ने इमोशनल कार्ड खेलकर जीता मंडी नगर निगम का चुनाव : कौल सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 10:37 PM (IST)

जोगिंद्रनगर (अमिता): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी नगर निगम का चुनाव इमोशनल कार्ड खेलकर जीता है जबकि बाकी जगह भाजपा की हालत पतली हो गई है। मुख्यमंत्री ने मंडी में गली-गली जाकर प्रचार किया जबकि हमारे कार्यकर्ताओं ने यहां अच्छी मेहनत की थी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह विफल रही है। जोगिंद्रनगर में प्रैस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ शादी समारोह में खुले में 200 से अधिक लोगों के शामिल नहीं होने का नियम सरकार ने बनाया है लेकिन दूसरी तरफ सरकार स्वयं अपने आयोजन करने से नहीं बच रही है।

उन्होंने पूछा कि क्या पधर में आयोजित होने वाले हिमाचल दिवस के अवसर पर 200 से ज्यादा लोग नहीं होंगे? उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना से आए दिन मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है लेकिन सरकार के खाने के दांत और तथा दिखाने के और हैं। जल जीवन मिशन के तहत प्रदेश में बड़ी धांधली हो रही है, वहीं भारत सरकार की योजनाओं की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कांग्रेस के समय हर घर को नल से जोड़ा गया है, जबकि आज पिक एंड चूज की नीति पर काम किया जा रहा है। फिजूलखर्ची पर धन को बर्बाद किया जा रहा है तथा हर तीसरे माह सरकार ऋण ले रही है।

कौल सिंह ने कहा कि उन्हें पालमपुर नगर निगम का दायित्व सौंपा गया था, जहां पर कांग्रेस ने 11 सीटों पर विजय हासिल की है। वार्ड नंबर-3 में भी उन्होंने दिलबाग सिंह को टिकट की पैरवी की थी लेकिन उनका टिकट कैसे कटा, पता नहीं। वहां अब वह निर्दलीय जीते हैं। पालमपुर में सर्वसम्मति से पूनम बाली को मेयर तथा अनीष नाग को डिप्टी मेयर बनाया गया है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. राकेश धरवाल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News