चिंतपूर्णी में कौल ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 09:25 PM (IST)

चिंतपूर्णी (सुनील): धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी में वीरवार को पूर्व मंत्री कौल सिंह ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में पावन पिंडी की पूजा-अर्चना की। दर्शन करने के पश्चात पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। मंडी में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में एसपी ने एएसपी को थप्पड़ जड़ दिया। हवलदार ने एसपी को लात मार दी लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा की गई कार्रवाई मात्र दिखावा साबित हुई।

मनरेगा में लोगों को 3 माह का वेतन नहीं मिला

उन्होंने कहा कि मनरेगा में लोगों को 3 माह का वेतन नहीं मिला। मनरेगा के तहत 150 करोड़ रुपए लोगों को अभी तक नहीं दिए गए। हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग में बहुत बड़े घोटाले हुए हैं। मुख्यमंत्री के दौरे से पहले धर्मपुर में सड़क पर रखी गई पानी की पाइपें यकायक उठाकर दूसरी जगह फैंक दीं ताकि मुख्यमंत्री की नजर सड़क पर पड़ी पाइपों पर न पड़ जाए जिसकी मुख्यमंत्री को जांच करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में एक लोकसभा सीट, 3 विधानसभा सीटों के चुनावों में कांग्रेस को भारी जनसमर्थन मिला जिस कारण प्रदेश में जनता ने भाजपा सरकार को जमीन दिखा दी है।

भाजपा मंत्रियों व विधायकों के अलग-अलग बयान लोगों के लिए बन रहे हंसी का पात्र

उन्होंने कहा कि प्रदेश में उपचुनावों में हार पर मंथन करने पर भाजपा के मंत्रियों व विधायकों के अलग-अलग बयान लोगों के लिए हंसी का पात्र बन रहे हैं। भाजपा के मंत्री कह रहे हैं कि महंगाई हार का कारण है तो कुछ कह रहे हैं कि ज्यादा उत्साह के कारण चारों सीटों पर हार हुई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के कारण लोगों ने भाजपा सरकार के खिलाफ वोट दिया। कौल सिंह ने कहा कि सरकार को पुलिस और गृहरक्षकों की मांगों को पूरा करना चाहिए। पुलिस के परिजनों ने जब मांगों को लेकर बिलासपुर में मुख्यमंत्री का घेराव किया तो उन पर लाठियां बरसाई गईं और मुकद्दमे बनाए गए जोकि भाजपा सरकार की हताशा दर्शाता है।

सीएम सड़क रास्ते से दौरा कर जानें सड़कों की हालत

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ज्यादातर हिमाचल प्रदेश में हैलीकॉप्टर से दौरा करते हैं। मुख्यमंत्री सड़क रास्ते से हिमाचल प्रदेश का दौरा करें उन्हें पता चलेगा कि सड़कों की प्रदेश में क्या हालत है। इस अवसर पर सुजानपुर के प्रभारी संजीव कालिया, रोहन कालिया, रोहित कालिया के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News