बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल परिवार संग पहुंचे कसौली

Monday, Oct 18, 2021 - 07:37 PM (IST)

कसौली (जितेंद्र): मशहूर बॉलीबुड गायक जुबिन नौटियाल आजकल परिवार संग कसौली की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं। जुबिन नौटियाल कसौली के एक निजी होटल में ठहरे हुए हैं। जुबिन ने परिवार के साथ कसौली चर्च, तिब्बती मार्कीट एवं हैरिटेज मार्कीट घूमी तथा फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। जुबिन का यह पहला कसौली दौरा है। उनका 1-2 दिन और कसौली में रुकने का प्रोग्राम है।

उन्होंने बताया कि वह पहली बार कसौली आए हैं और यहां की आबोहवा बहुत साफ-सुथरी है।  जुबिन नौटियाल ने बताया कि जब वह देहरादून में था तब वह खुद को वहां का स्टार समझता था। वह छोटा शहर है और वहां पर जल्दी लोगों के बीच पॉपुलर हो जाते हैं, लेकिन जब एक्सफैक्टर में आया तो देखा कितने गायक हैं, कितना अच्छा इनका लेवल है। मुझसे छोटे भी हैं और मैं उनके सामने कोई स्टार नहीं, वहां से खुद को बदलना शुरू किया और उन लोगों से काफी कुछ सीखा।

जुबिन नौटियाल ने सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान का गाना ‘जिंदगी कुछ तो बता’ गाया और यह उनका पहला सुपरहिट रहा, जिसके लिए उन्हें मिर्ची म्यूजिकल अवार्ड दिया गया। इसके अलावा आशिकी, जज्बा, प्यार तूने क्या किया, दहलीज, 1920 लंदन, इश्क फार एवर व फितूर जैसी फिल्मों के लिए भी अपनी आवाज दी है।

 

Content Writer

Kuldeep