छोटे पर्दे पर वापसी से पहले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मां बगलामुखी दरबार में करवाया हवन (PICS)

Sunday, Oct 14, 2018 - 05:20 PM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा) : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने से पहले शनिवार को हिमाचल प्रदेश में स्थ‍ित मां बगलामुखी के दरबार पहुंचे। उनके आने की भनक लगते ही लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। कपिल शर्मा पुलिस के कड़े पहरे में मंदिर पहुंचे। उनसे किसी को भी मिलने नहीं दिया गया।


यहां पर उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की और मां का आशीर्वाद लिया। मंदिर के मुख्य प्रबंधक महंत रजत गिरी जी ने उन्हें मां का स्वरूप भेंट किया। इसके बाद वह चिंतपूर्णी मंदिर में गए। यहां से वह अमृतसर रवाना होंगे।


उल्लेखनीय है कि कॉमेडी में छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा एकाएक गायब हो गए थे। उनका शो बंद हो गया और उसके बाद से ही वह टीवी पर नहीं दिखे। हालांकि, उन्होंने इसके बाद एक शो की शुरूआत की, पर वह ज्यादा नहीं चल सका और शुरुआती दौर में ही पिट गया। इसके बाद से ही कपिल छोटे पर्दे से गायब रहे।


उन्होंने 'फिरंगी' फिल्म भी बनाई, लेकिन वह भी कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई। लेकिन अब जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर लोगों को कॉमेडी से हंसाते नजर आएंगे। इस बार वह अपने पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी करने वाले हैं। हाल ही में कपिल ने यह खुशखबरी ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी है।

 

Ekta