विपक्ष को दुश्मन मान रही है जयराम सरकार : मुकेश

Monday, Dec 10, 2018 - 11:08 PM (IST)

तपोवन (धर्मशाला) (जिनेश): कांग्रेस पार्टी द्वारा शीतकालीन सत्र के पहले दिन वाकआऊट करने के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जहां भी जा रहे हैं वहां यही बयान दे रहे हैं कि विपक्ष को देख लूंगा और जवाबी कार्रवाई करूंगा। वाकआऊट के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री विपक्ष पर एफ.आई.आर. दर्ज करवा कर विपक्ष को जेल में डालने की बात भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक चुनाव जीतकर आए हैं। विपक्ष का काम ही सरकार की गलतियों को उजागर करना है लेकिन जयराम सरकार विपक्ष को राजनीतिक विरोधी न मानकर राजनीतिक दुश्मन मानकर चल रही है।

बाबा रामदेव पर मेहरबान क्यों सरकार

बाबा रामदेव की पतंजलि को जमीन लीज पर देने के मामले को लेकर भी विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर निशाना दागा। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार बच्चों को वर्दी मुहैया नहीं करवा पाई है तथा गरीब आदमी को जमीन नहीं दे रही है, वहीं बाबा रामदेव पर सरकार इतनी मेहरबान क्यों है। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ रुपए के करीब की जमीन बाबा रामदेव को 2 करोड़ 40 लाख रुपए में दे दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय बाबा रामदेव को 7 बार नोटिस जारी किए गए कि सालाना लीज के 1 करोड़ 19 लाख रुपए जमा करवाओ लेकिन बाबा रामदेव इंतजार कर रहे थे कि कब भाजपा की सरकार हिमाचल में आए और वह जैसे तैसे पैसा माफ करवाएं।

हिमाचल में कानून व्यवस्था के बुरे हाल

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है। एक साल में 100 के करीब कत्ल हुए हैं। साथ ही 300 के करीब रेप के मामले दर्ज हुए हैं। यह आंकड़ा कभी 300 तक नहीं पहुंचा था। ब्रिक्स प्रोजैक्ट मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व आई.पी.एच. मंत्री के घर की दुकान बन गया है। सरकार द्वारा घोषित 300 स्कीमों के बजट का कोई पता नहीं है। उन्होंने जनमंच पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह जनमंच नहीं बल्कि अधिकारियों का झंडमंच हो गया है।

 

Kuldeep