3 ने जहरीला पदार्थ निगला, 2 की मौत

Saturday, Apr 22, 2017 - 08:17 PM (IST)

कांगड़ा : बैजनाथ, नादौन व गग्गल पुलिस थाना के अंतर्गत 3 अलग-अलग मामलों में जहरीला पदार्थ खाने से 2 की मौत हो गई। बैजनाथ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती निवासी खड़ानाला-पपरोला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि यह युवती कुछ समय से बीमार चल रही थी, जिसके चलते उसने गलती से कोई जहरीला पदार्थ दवाई समझकर खा लिया। पुलिस के अनुसार युवती को पहले उपचार के लिए बैजनाथ अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको प्राथमिक उपचार के बाद डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। 



 विवाहिता कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार थी 
एक अन्य मामला नादौन पुलिस थाना से आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मझीन-नादौन की निवासी 30 वर्षीय विवाहिता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार थी। उन्होंने बताया कि हमें पता नहीं कि उसने क्या चीज गलती से खाई है। पुलिस के अनुसार हालत गंभीर होने पर पहले महिला को उपचार के लिए नादौन ले जाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा रैफर किया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। 



बीमारी की दवाई समझ खाया जहरीला पदार्थ 
एक अन्य मामला गग्गल पुलिस चौकी से आया है। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह बीमार चल रहा था। युवक ने बताया कि बीमारी की हालत में उसने गलती से दवाई की जगह कोई अन्य जहरीला पदार्थ दवाई समझकर खा लिया। नादौन व बैजनाथ क ी पुलिस ने दोनों मृतका मामले पर धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।