अगर आप कलाकार हैं तो अश्लीलता को बढ़ावा न दें, अपने देश का उपहास न उड़ाएं : कंगना रनौत

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 12:38 PM (IST)

हिमाचल। अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत अक्सर ही अपने बेबाक ब्यानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट सांझा कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी ओर स्वतंत्रता के साथ आने वाली जिम्मेदारियों के बारे में एक शक्तिशाली संदेश सांझा किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने राष्ट्र का सम्मान करने, बुनियादी शिष्टाचार का पालन करने और समाज में सकारात्मक योगदान देने के महत्व के बारे में बात की। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने देश का मजाक न उड़ाने और सार्वजनिक और निजी जीवन दोनों में अपने कार्यों के प्रति सचेत रहने का आग्रह किया।

PunjabKesari

अश्लीलता या हिंसा को नहीं देना चाहिए बढ़ावा
कंगना ने कहा कि सुर्खियों में रहने वालों को अश्लीलता या हिंसा को बढ़ावा देने वाली सामग्री को बढ़ावा देने से बचना चाहिए। इसके बजाय उन्होंने ऐसे काम की सलाह दी, जो राष्ट्र के लिए अच्छा और उसके हित में हो। साथ ही इसके नैतिक और सांस्कृतिक ताने-बाने में योगदान देता हो।

यह भी पढ़ें- हिमाचल में बारिश का कहर, नेशनल हाईवे व 116 सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बाधित

कंगना ने कहा, 'यदि आप कलाकार हैं तो अश्लीलता को बढ़ावा न दें या कुछ पैसे कमाने के लिए ऐसा घृणित काम न करें, जो बलात्कार और हिंसा को बढ़ावा देता हो। अपने देश का उपहास न उड़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News