कश्मीर में सरपंच अजय पंडित की नृशंस हत्या पर कंगना को आया गुस्सा, PM मोदी से कर डाली ये मांग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 08:59 PM (IST)

मनाली (सोनू): बॉलीवुड स्टार कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि कश्मीरी पंडितों को उनका हक दिलाया जाए, उन्हें उनके घर कश्मीर में सुरक्षित बसाया जाए। कश्मीर में आतंकियों द्वारा सरपंच अजय पंडित की निर्मम हत्या पर रोष जाहिर करते हुए बॉलीवुड स्टार कंगना ने एक वीडियो में कहा कि कश्मीर में हिंदुओं से कब तक इस तरह का अत्याचार होता रहेगा। इस मामले में बॉलीवुड स्टारों की चुप्पी पर कंगना ने कहा कि जिस तरह भेडिय़ा भेड़ की खाल में छिपा होता है, जिहादी एजैंडे वाले लोग, सैक्युलिरिज्म की खाल में छिपे रहते हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग तमाम मुद्दों पर बोलने वाले ऐसे मौकों पर चुप रहते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की कि कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों को दोबारा भेजा जाए।

कंगना टीम की ओर से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वह अजय पंडित की हत्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरूआत में कंगना एक प्लेकार्ड पकड़े हुए नजर आती हैं, जिस पर लिखा है ‘‘आई एम हिन्दोस्तान, आई एम अशेम्ड जस्टिस फॉर अजय पंडित मर्डर इन अनंतनाग जम्मू एडं कश्मीर’’। कंगना वीडियो में प्लेकार्ड दिखाते हुए कहती हैं, जो हमारी फिल्म इंडस्ट्री के होनहार कलाकार हैं या खुद को बुद्धिजीवी कहते हैं, अक्सर इस तरह का प्रचार हम अक्सर देखते आए हैं। हाथों में पत्थर या पैट्रोल बम लेकर सड़कों पर निकल जाते हैं देश को जलाने के लिए या किसी मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय बनाने के लिए। मगर उनकी यह मानवता तभी फूटती है, जब इसके पीछे कोई जिहादी एजैंडा हो। किसी और को इंसाफ दिलाना हो तो इनके मुंह से चूं तक नहीं होती।

बता दें कंगना 17 मार्च को मनाली आई थी तथा लॉकडाऊन लग जाने के कारण तब से मनाली के अपने कार्तिकेय घर में रह रही हैं। कोरोना महामारी को लेकर लोगों को सतर्क रहने का सन्देश देते हुए कंगना ने कहा कि लोग जरूरी काम से ही घरों से बाहर निकलें। घर से निकलती बार मास्क लगाकर निकलें और सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News