कमलदेव हत्याकांड मामले में 2 और गिरफ्तार, 4 दिन के रिमांड पर

Thursday, Jan 19, 2017 - 01:48 AM (IST)

रिवालसर: रिवालसर कस्बे के साथ लगती रियूर पंचायत के साफड़ गांव में बीते 6 जनवरी को थीना निवासी कमलदेव उर्फ बंटी की हत्या के आरोप में अब तक पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि 2 लोगों को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया। इन गिरफ्तारियों के बाद अब कमलदेव हत्याकांड की परतें खुलने की उम्मीद बन गई है। बीते दिनों बल्ह पुलिस ने जांच के दौरान किशोरी लाल पुत्र पदमनाभ निवासी घौड़, सुरेश कुमार पुत्र हरिराम निवासी सुका रियूर व मनोज कुमार पुत्र हरदेव निवासी रियूर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है जबकि महेश पाल उर्फ सुंदरू पुत्र कुबेरपाल निवासी रियूर, पवन कुमार उर्फ पोहलो राम पुत्र शिवराम निवासी पन्याली को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया है।

आरोपी 4 दिन के पुलिस रिमांड पर
पुलिस ने हत्या की जांच के दौरान मिले सुराग के आधार पर एक जीप (नं. एच.पी. 65-4951) को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बुधवार दोपहर बाद बल्ह पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पवन व महेश को कोर्ट में पेश किया। एस.पी. मंडी प्रेम सिंह ठाकुर ने कहा कि अदालत ने महेश व पवन को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है और शीघ्र ही छानबीन पूरी कर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। 

गिरफ्तार लोगों के बचाव में उतरे पंचायतवासी
पुलिस द्वारा इस मामले में हिरासत में लिए गए 5 लोगों में से स्थानीय पंचायत प्रधान सहित 4 लोगों के बचाव में स्थानीय लोग संघर्ष पर उतारू हो गए हैं। बुधवार को रियूर पंचायत के करीब 150 लोगों ने एस.पी. मंडी को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले की जांच सही तरीके से न कर असली दोषियों के बचाव का प्रयास कर रही है। करीब 127 लोगों ने एस.पी. व डी.सी. से मिलकर गुहार लगाई कि अतिशीघ्र इस मामले के असली दोषियों को सलाखों के पीछे डाला जाए। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि शनिवार तक उनकी मांग पर अमल नहीं किया तो वे सड़कों पर उतर आएंगे।