स्कूटी पर पेशाब करने पर की थी कमलदेव की हत्या!

Friday, Jan 20, 2017 - 02:02 AM (IST)

रिवालसर: थीना के कमलदेव उर्फ बंटी हत्याकांड मामले को लेकर एस.पी. प्रेम ठाकुर ने स्वयं कमान संभाल ली है। एस.पी. के नेतृत्व में बल्ह व मंडी के करीब 3 दर्जन जवानों ने घटनास्थल के अलावा संदिग्ध ठिकानों पर वीरवार को दबिश दी और मौके की वीडियोग्राफी भी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान 2 संदिग्ध कारों की फोरैंसिक जांच भी हुई। इसके लिए मंडी से विशेष तौर पर फोरैंसिक टीम मौके पर पहुंची थी। दोनों कारों के मालिकों को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है। इनके अलावा डोह व खाबू के 3 युवकों से भी पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। एक महिला के अलावा पुलिस ने क्षेत्र के दर्जनों लोगों से भी पूछताछ की है। 

प्रधान की गिरफ्तारी के बाद गंभीरता से लिया मामला
बता दें कि प्रधान की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थकों की ओर से मंडी में पुलिस जांच के खिलाफ प्रदर्शन के बाद पुलिस ने उक्त हत्याकांड को गंभीरता से लिया है और पुलिस हत्या से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच-पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि हत्या में संलिप्त कुछ और व्यक्तियों की गिरफ्तारी भी हो सकती है और मंज्याली में शराब परोसने वाली महिला को भी पूछताछ के दायरे लाया जा सकता है। एस.पी. के साथ डी.एस.पी. मुख्यालय हितेश लखनपाल व बल्ह थाना प्रभारी संजीव सूद वीरवार को दिनभर छानबीन में लगे रहे।  

कमलदेव ने आरोपियों के साथ पी थी शराब
सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे कारण आरोपी की स्कूटी पर कमलदेव द्वारा शराब के नशे में पेशाब करना बताया जा रहा है। मारपीट से पूर्व कमलदेव भी आरोपियों के साथ ही शराब पी रहा था। इस मारपीट के बाद जब कमलदेव की रीढ़ की हड्डी टूटी तो उसके शव को मौके से उठाकर ऐसे स्थान पर फैंक दिया गया, जहां ऐसा लगे कि युवक गिरकर मर गया हो।