देवभूमि की कल्पना ने जीता मिसेज एशिया इंटरनैशनल 2017-18 फोटोजेनिक फेस का टाइटल

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2017 - 10:52 AM (IST)

कुल्लू: क्लासिक मिसेज इंडिया ग्लोबल 2017 की विजेता कल्पना ठाकुर को मिसेज एशिया इंटरनैशनल टूरिज्म क्वीन 2017-18 की प्रतियोगिता में मिसेज एशिया इंटरनैशनल 2017-18 फोटोजेनिक फेस चुना गया। चीन के शंघाई में स्थित हैंगडियन में आयोजित इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 30 देशों से आई प्रतिभागियों ने भाग लिया था। वीरवार को हुए टैलेंट राऊंड, नैशनल कॉस्ट्यूम राऊंड और सवाल- जवाब राऊंड में कल्पना ठाकुर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। 
PunjabKesari

कल्पना ने टाइटल जीतकर जिला सहित पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया

कल्पना ने नैशनल कॉस्ट्यूम में सबसे ज्यादा प्रभावित किया तथा इस दौरान भी निर्णायक मंडल ने उसको ग्रीन लेडी ऑफ एशिया के नाम से संबोधित किया। हालांकि कल्पना प्रतियोगिता में जीत दर्ज नहीं कर पाईं मगर मिसेज एशिया इंटरनैशनल 2017-18 फोटोजेनिक फेस का टाइटल जीतने में कामयाब रहीं और इस टाइटल को जीत कर उसने जिला लाहौल-स्पीति, कुल्लू- मनाली सहित पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में मिसेज एशिया इंटरनैशनल टूरिज्म क्वीन का खिताब कोरिया की प्रतिभागी ने जीता जबकि मिसेज एशिया ऑल नेशन का खिताब हैदराबाद की ममला त्रिवेदी ने जीता। 


24 नवंबर को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चीन रवाना हुई थी कल्पना
कल्पना अपने पति प्रेम ठाकुर के साथ 24 नवंबर को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चीन रवाना हुई थी। कल्पना लाहौल-स्पीति के चोखांग गांव से संबंध रखती हैं और पर्यटन नगरी मनाली में पर्यटन व्यवसाय से जुड़ी हैं। वह समाजसेवा के क्षेत्र में भी हमेशा आगे रहती हैं और उनके पर्यावरण के प्रति लगाव और प्रयास को देखते हुए उन्हें क्लासिक मिसेज इंडिया ग्लोबल प्रतियोगिता में ग्रीन वॉरीयर का खिताब दिया गया था। मिसेज एशिया इंटरनैशनल 2017-18 फोटोजेनिक फेस का टाइटल जीतने पर समस्त लाहौल-स्पीति सहित कुल्लू -मनाली में खुशी की लहर दौड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News