ज्वालाजी में विकास कार्यों को दी जाएगी गति : अंकुश शर्मा

Monday, Jul 08, 2019 - 04:59 PM (IST)

ज्वालामुखी, (पंकज शर्मा): उपमंडल अधिकारी कार्यालय ज्वालामुखी में सोमवार को अंकुश शर्मा ने एसडीएम ज्वालामुखी का कार्यभार संभालने के दौरान पत्रकार वार्ता में कहा कि मुझे मां ज्वाला के चरणों में लोगों की सेवा करने का मौका मिला है इसे मैं अपना सौभाग्य मानता हूं। ज्वालाजी में हो रहे विकास कार्यों को गति दी जाएगी व इसकी देखरेख का उचित ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में स्वछता व श्रद्धालुओं सहित आम लोगों को सारी मूलभूत सुविधाएं मिलें, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा।

आपदा प्रबंधन की बैठक 11 को

वहीं एस.डी.एम. ने अपने कार्यालय में पहुंच कर ज्वालामुखी के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक की और ज्वालामुखी के विकास कार्यो की चर्चा की। इसके साथ ही आगामी 11 जुलाई को आपदा प्रबंधन की बैठक के लिए एकत्रित होने को कहा। इस बैठक में ज्वालाजी थाना पर प्रभारी पुरषोत्तम धीमान, नगर परिषद अद्यक्षा भावना सूद, तहसीलदार जगदीश शर्मा, बी डी ओ राजीव सूद, फायर इंचार्ज मनोज सहित अन्य विभागों के अधिकारी शामिल रहे।

मन्दिर में पहुंचकर मां ज्वाला का आशीर्वाद लिया

एस.डी.एम. अंकुश शर्मा ने सुबह ज्वालामुखी मन्दिर में पहुंचकर मां ज्वाला का आशीर्वाद लिया और वह सभी न्यास सदस्यों व अधिकारियों से भी मिले। इसके साथ ही मन्दिर में चल रहे निर्माण कार्यों का भी उन्होंने जायजा लिया। मन्दिर ट्रस्ट सदस्य मधुसूदन ने विधिवत पूजन करवाया और मन्दिर प्रशासन की तरफ से उन्हें माता की चुनरी व तस्वीर भी भेंट की गई। एस.डी.एम. अंकुश शर्मा ने बताया कि ज्वालामुखी में बेहतर व्यवस्थाएं प्रदान की जाएंगी और प्राथमिकता पर हर कार्य किया जाएगा। श्रद्धालुओं के लिए और भी बेहतर सुविधाएं देने के प्रयास किए जाएंंगे ताकि ज्वालामुखी शक्तिपीठ से एक अच्छा सन्देश लेकर जाएं। इससे पहले अंकुश शर्मा एस.डी.एम. नगरोटा बगवां में कार्यरत थे।

Kuldeep