महंगाई को लेकर ज्वालामुखी युवा कांग्रेस ने उप मंडल अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Thursday, Mar 04, 2021 - 05:46 PM (IST)

ज्वालामुखी : आज ज्वालामुखी ब्लॉक युवा कांग्रेस की मासिक बैठक ब्लॉक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष राज राणा की अध्यक्षता में की गई। बैठक में जिला यूकां प्रभारी रवि ठाकुर, जिला युवा कांग्रेस महासचिव नीरज शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। बैठक के बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में एसडीम अंकुश शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन पत्र भेजा। युवा कांग्रेस की बैठक में प्रभारी रवि ठाकुर युवा कांग्रेस पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के शासन काल में महंगाई से आम जनमानस का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है और भाजपा के नेता सत्ता के नशे में सरेआम गुंडागर्दी व तानाशाही करके विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं जिसे युवा कांग्रेस कतई सहन नहीं करेगी। 

जिला महामंत्री नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर, खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान को छू रही हैं और भाजपा के नेता कुंभकरण की नींद सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई पर भाजपा के नेताओं ने ड्रामेबाजी करके सत्ता हासिल की थी, लेकिन अब जब भाजपा कार्यकाल में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है तो प्रदेश की जनता भाजपा नेताओं से महंगाई पर सवाल पूछ रही है तो भाजपा नेता मुंह छुपाए भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ने का मन बना चुकी है आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनना तय है। 

यूकां अध्यक्ष राज राणा ने कहा कि भाजपा के लच्छेदार भाषणों से जनता का मन पूरी तरह से ऊब चुका है उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में भाजपा सरकार ने पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर की कीमतों को अगर कम नहीं किया तो युवा कांग्रेस सड़कों पर उतर कर भाजपा नेताओं का घेराव करेगी। इस मौके पर उपाध्यक्ष विक्रमजीत, महासचिव सुनील, सुशील कुमार,अविनाश हीर, करण राणा, अनिल वालिया, कंचन दत्त, रोहित, प्रवीण, अनिकेत, जोगेश, मनीष, कपिल, विनोद, कुलदीप, लकी, मनोज, मिलाप, दीपक, शशि,  अरविंद सहित सैकड़ो युवा कांग्रेस कार्येकर्ता मौजूद रहे। 
 

Content Writer

prashant sharma