सड़क हादसे में युवक को मिली दर्दनाक मौत

Monday, Dec 02, 2019 - 05:34 PM (IST)

ज्वालामुखी, (पंकज शर्मा): देहरा सड़क पर बोहन चौक के पास रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जिसकी पहचान विपन कुमार (33) के रूप में हुई है जो ज्वालामुखी में एक केबल कम्पनी में कार्यरत था। मिली जानकारी के अनुसार विपन कुमार देहरा की ओर जा रहा था तो रात को करीब 9 बजे फोन के जरिए सूचना मिली थी कि बोहण चौक से आगे एक एक्सीडैंट हो गया है। एक निजी बस से मोटरसाइकिल टकराया था मोटरसाइकिल चालक की मौके पर मौत हो गई जिस पर कार्रवाई करते हुए हमने गाड़ी को जब्त कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में लेकर  उसका मैडीकल करवाया गया। उसकी बाइक (एचपी 39बी-5831) को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के दर्ज किए बयान

 हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मनोहर चौधरी, एएसआई विजय कुमार व मुख्य आरक्षी यशपाल घटनास्थल पर पहुंचे व उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए। थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है व शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने हादसे की पुष्टिï करते हुए बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी चौधरी ने कसा तंज, एनएच पर साधा निशाना

थाना प्रभारी मनोहर चोधरी ने ज्वालाजी के बोहन में हुए हादसे को लेकर एनएच प्रशासन को आड़े हाथों लिया है, साथ ही इस हादसे के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है। आरोप है कि एनएच में पड़े गड्ढे हादसों को नियंत्रण दे रहे हैं और आए दिन कोई न कोई व्यक्ति इन गड्ढों की चपेट में आने से घायल या उसकी मौत हो रही है। थाना प्रभारी ने हैरानी जताते हुए कहा कि इस मामले को लेकर वह खुद डीएसपी के माध्यम से एन एच प्रसाशन से मांग कर चुके हैं कि इन गड्ढों की जल्द मुरम्मत की जाए, लेकिन अभी भी हालत सबके सामने है। उन्होंने इस हादसे के लिए एनएच को जिम्मेदार ठहराया है।

 

Kuldeep