जंगल में पेड़ से लटका मिला जवान का शव

Tuesday, Dec 06, 2016 - 09:08 PM (IST)

पालमपुर: वन क्षेत्र में पुलिस कर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सकैड़ी के ऊपरी वन क्षेत्र में उक्त पुलिस कर्मी का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया। मृतक की पहचान सुरिंद्र राणा निवासी मूंढी के रूप में हुई जोकि पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय डरोह में चालक के रूप में कार्यरत था। जानकारी अनुसार उसकी नैनो कार सड़क किनारे खड़ी पाई गई है। पुलिस कर्मी की मौत के पीछे क्या कारण हैं इसका खुलासा जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस अनुसार मृतक का शव उसकी बैल्ट व कमीज से लटका हुआ था। 

मंगलवार बाद दोपहर पुलिस को सकैड़ी के ऊपरी वन क्षेत्र में पेड़ से शव लटका होने की सूचना मिली। मृतक की जेब से मोबाइल व एक वाहन की चाबी बरामद हुई है, ऐसे में पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को खोला तो उसमें आई कार्ड बरामद हुआ, वहीं मोबाइल पर अपनी पत्नी से अंतिम कॉल किए जाने की बात सामने आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि बुधवार को मृतक का पंचनामा डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में करवाया जाएगा।

युवक ने फंदा लगाकर दी जान
जिला कांगड़ा के विकास खंड रैत में एक युवक ने मंगलवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी शाहपुर प्रताप सिंह ने बताया कि पंकज कुमार (20) निवासी रैत ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मौत के कारणों का कोई पता नहीं चला है। मौके पर फोरैंसिंक टीम व डी.एस.पी. धर्मशाला राजेंद्र जसवाल ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके शव को अपने कब्जे में ले लिया है।