जेपी नड्डा ने सरकार व संगठन से की उपचुनावों को लेकर चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 10:41 PM (IST)

बिलासपुर (बंशीधर): भाजपा प्रदेश में होने जा रहे तीनों उपचुनावों को पूरी संजीदगी से ले रही है ताकि वर्ष 2022 में मिशन रिपीट का लक्ष्य प्राप्त किया जा सके। इन उपचुनावों को लेकर भाजपा की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी बिलासपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष और संगठन के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों से मंत्रणा की तथा उनसे प्रदेश की राजनीति की फीडबैक भी ली। इसी के चलते नड्डा सोमवार को कुल्लू में आयोजित होने वाली मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक में भाग लेकर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की नब्ज टटोलेंगे तथा उनसे फीडबैक लेंगे।

नड्डा ने बंद कमरे में संगठन व सरकार से ली प्रदेश की फीडबैक

प्रदेश में फतेहपुर व जुब्बल-कोटखाई में विधानसभा तथा मंडी में लोकसभा का उपचुनाव प्रस्तावित है। इसके लिए भाजपा ने होमवर्क करना शुरू कर दिया है। भाजपा संगठन के साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के लिए भी ये चुनाव अग्नि परीक्षा से कम नहीं हैं। भाजपा अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में मिशन रिपीट का लक्ष्य लेकर काम कर रही है, ऐसे में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। यही वजह है कि रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिलासपुर पहुंचकर परिधि गृह बिलासपुर में बंद कमरे में संगठन व सरकार से प्रदेश की फीडबैक ली।

नड्डा ने उपचुनावों में जीत के लिए पदाधिकारियों को दिए टिप्स

जेपी नड्डा ने प्रदेश व जिले में पार्टी के अंदर चल रही असंतोष की भावना को भी गंभीरता से लिया तथा इस बारे में कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। बताया जा रहा है कि परिधि गृह में नड्डा ने उपचुनावों की तैयारियों और संभावित प्रत्याशियों की फीडबैक भी ली। चर्चा के बाद उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देशों के साथ ही उपचुनावों में जीत के लिए कुछ टिप्स भी दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News