जेपी नड्डा ने पैतृक निवास पर परिवार संग ऐसे मनाया पिता का 98वां जन्मदिन

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 10:50 PM (IST)

बिलासपुर (विशाल): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने पिता डॉ. एनएल नड्डा के 98वें जन्मदिन पर रविवार को अपनी तमाम व्यस्तताओं को छोड़कर दिल्ली से बिलासपुर के विजयपुर गांव स्थित अपने पैतृक निवास पर पहुंचे व अपने पूरे परिवार के साथ पिता का जन्मदिन मनाया। जन्मदिन की पूजा करने के बाद उन्होंने स्वयं अपने पिता की आरती उतारी व पूरे परिवार सहित उनका आशीर्वाद भी लिया।

बिलासपुरी धाम का किया आयोजन

डॉ. एनएल नड्डा के जन्मदिन अवसर पर नड्डा निवास में दीप प्रज्वलन कार्यक्रम भी आयोजित हुआ। शाम ढलते ही घर के आंगन में नड्डा ने पिता व पूरे परिवार के साथ दीप प्रज्वलित किए। हालांकि नड्डा निवास में सारा कार्यक्रम पारिवारिक ही रखा गया था लेकिन नड्डा से मिलने सैंकड़ों की संख्या में लोग उनके आवास पर पहुंच गए। नड्डा ने इन लोगों को निराश नहीं किया व घर के मैदान में सबसे मुलाकात की, वहीं घर आए सभी लोगों के लिए दोपहर के भोजन में बिलासपुरी धाम की व्यवस्था भी की गई थी।

पुराने साथी के साथ लिया चाय की चुस्कियों का आनंद

बिलासपुर परिधि गृह में मुख्यमंत्री से गुफ्तगू करने के बाद नड्डा अपने घर विजयपुर रवाना हुए व रास्ते में उन्होंने घुमाणी चौक-कंदरौर में अपने पुराने साथी की चाय की दुकान पर अपने पुराने दोस्तों के साथ चाय की चुस्कियों का आनंद लिया व सबसे खूब बातें कर पुरानी यादों को भी ताजा किया। नड्डा अपने पुराने साथियों से मिलकर बहुत खुश दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News