JOA-556 मामला : नहीं निकाला परीक्षा परिणाम, अब अभ्यर्थी करेंगे अनशन

Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:36 PM (IST)

हमीरपुर: जे.ओ.ए. (आई.टी.)-556 के अभ्यर्थी बुधवार शाम तक अपने अंतिम परीक्षा परिणाम के लिए इंतजार करते रहे परंतु क्रमिक भूख हड़ताल के 21वें दिन भी इनके हाथ निराशा ही लगी। अभ्यर्थियों का कहना है कि उन्हें 20 फरवरी तक उनका परीक्षा परिणाम घोषित होने की आशा थी परंतु अब जब परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ है तो उन्हें मजबूरन 21 फरवरी को अन्न-जल त्याग कर अनशन पर बैठना पड़ेगा। अभ्यर्थियों से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों से अभ्यर्थी हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के कार्यालय पहुंचेंगे तथा सरकार व आयोग द्वारा लम्बे अरसे से लटकाए गए जे.ओ.ए. (आई.टी)-556 के परीक्षा परिणाम को निकालने की गुहार लगाएंगे।

अनशन पर बैठना ही एक मात्र विकल्प

अभ्यर्थियों संदीप, सुशील, सचिन, रविंद्र, पंकज ठाकुर, सुनील, राज ठाकुर, अजय कुमार, अजय शर्मा व निखिल शर्मा का कहना है वे काफी देर से आयोग का तो कभी सरकार का दरवाजा खटखटा रहे थे परंतु उनकी सुनवाई नहीं हुई। अब सब परिस्थितियों को समझने व जांचने के बाद उनके पास अनशन पर बैठना ही उनके पास एक मात्र विकल्प बचा है।

कर्मचारी आयोग कर रहा परीक्षा परिणाम घोषित करने का प्रयास

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के चेयरमैन ब्रिगेडियर सतीश कुमार ने बताया कि कर्मचारी आयोग जे.ओ.ए. (आई.टी.)-556 के अंतिम परीक्षा परिणाम को घोषित करने की प्रक्रिया पर लगातार अग्रसर है तथा प्रयास किया जा रहा है कि जल्द परीक्षा परिणाम घोषित किया जाए।

Vijay