ऐश्वर्या के बाद जितेंद्र हुए अंकुश की गायकी के मुरीद, अभिनेता ने दिया यह आशीर्वाद  (PICS)

Sunday, Nov 11, 2018 - 12:28 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): इंडियन आइडल के मंच पर एक से बढ़कर एक कलाकारों के बीच आज मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे अभिनेता जितेंद्र। सभी प्रतिभागियों की आवाज की तारीफ करते हुए जितेंद्र ने कहा कि इनकी आवाज में दम है।


शिमला के अंकुश भारद्वाज के गीत कितना प्यारा वादा है इन मतवाली आंखों का गीत सुनने के बाद अभिनेता जितेंद्र ने कहा कि आपका चेहरा जितना सुंदर है, उतनी ही सुंदर आपकी आवाज है। जितेंद्र ने कहा कि माता शेरां वाली आपकी आंखों को ठीक करेंगी, यह मेरा आपसे वायदा है। जितेंद्र अंकुश भारद्वाज की आवाज से काफी प्रभावित हुए।  


जितेंद्र ने की अंकुश की तारीफ 
मुबारिकपुर के निवासी नितिन ने जैसे ही जितेंद्र पर फिल्माया गाना आने से उसके आए बहार जाने से उसके जाए बहार गाना गाया, तो अभिनेता जितेंद्र ने नितिन की तारीफ करते हुए कहा कि पुरानी यादें ताजा हो गईं। नितिन के गाने के बाद जजों ने भी नितिन की तारीफ करते हुए कहा कि इसकी गायकी के नोट देखने वाले होते हैं। उन्होंने नितिन के अंदाज की भी तारीफ की। उसके बाद मोहम्मद रफी की कव्वाली ‘‘हाल क्या है दिलों का न पूछो समन’’सबके सरताज मेवात की सलमान अली ने गाई तो मंच जैसे सन्न ही रह गया। हालांकि सलमान की तबीयत आज खराब थी लेकिन जङ्क्षतद्र ने कहा कि आपने मुझे मेरी जवानी की याद दिला दी, बहुत खूब गाया आपने। 


बता दें कि सलमान और नितिन दोनों गाते ही अच्छा नहीं, बल्कि दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। लिटिल चैंप से दोनों ने गायकी का सफर शुरू किया। ऊना जिला के मुबारिकपुर के रहने वाले नितिन का अंदाज निराला ही है। बचपन में नवरात्रों के दिनों में लड़कियों के साथ ढोलकी बजाते गाते हुए नितिन के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि गांव के अपने साथियों के बीच से यह नितिन गायकी के क्षेत्र में इतना नाम करेगा। इसके गांव के साथी बताते हैं कि नितिन आज भी जब आता है तो उनके बीच समय बिताता है। आज नितिन को इतने बड़े मंच पर परफॉर्म करते देख पूरा क्षेत्र प्रफुल्लित है। कुछ ऐसी ही कहानी मेवात (हरियाणा) के सलमान अली की है। 


अंकुश की आवाज की कायल हो चुकी है ऐश्वर्या
उल्लेखनीय है कि अंकुश की गायिकी की मुरीद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी हो चुकी है। ऐश्वर्या राय ने अंकुश से कहा था कि आप हम सबकी जिंदगी में रोशनी ला रहे हैं। उन्होंने अंकुश की गायिकी की जमकर प्रशंसा की और कहा कि उनके एक्सप्रैशन बेहतरीन थे। वहीं अंकुश को अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ फिल्म मोहब्बतें के गाने ‘हमको हमी से चुरा लो’ पर परफॉर्म करने का मौका मिला।

Ekta