शूटिंग के लिए धर्मशाला आए अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने कही दिल की बात

Wednesday, Feb 21, 2018 - 11:07 AM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): धर्मशाला शहर अच्छा शहर है। धर्मशाला की वादियां शांत हैं तथा यहां की ग्रीनरी सभी को आकर्षित करती है। यदि मुझे दोबारा मौका मिलेगा तो मैं अवश्य धर्मशाला आऊंगा। उक्त शब्द अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने धर्मशाला के सतोवरी में अपनी आगामी फिल्म 'चौहान' के गाने की शूटिंग के उपरांत प्रैस वार्ता के दौरान कहे। 


उन्होंने कहा कि यहां से पहले मनाली में शूटिंग की गई है, लेकिन वहां की सड़कें खस्ताहाल है। ऐसे में वहां जाना जोखिम भरा है। उन्होंने कहा कि वह अब मनाली के बजाय धर्मशाला में शूटिंग को तरजीह देंगे। जिम्मी ने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म 'माचिस' की शूटिंग के लिए मनाली आए थे तब और अब के मनाली में बहुत फर्क आ गया है। पहाड़ियों पर भवन बन गए हैं, जिससे प्राकृतिक सुंदरता प्रभावित हो रही है। 


यह फिल्म एस.पी. चौहान की बायोपिक है, जिसमें जिम्मी चौहान का किरदार निभा रहे हैं तथा उनकी पत्नी सीमा चौहान का किरदार फिल्म में युविका चौधरी निभा रही है। जिम्मी ने बताया कि उनका झुकाव हिंदी और पंजाबी फिल्मों दोनों की ओर है। वर्ष में वह एक पंजाबी फिल्म करते हैं। उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में उनकी अनेक फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें दानापानी, मुक्काबाज, वीरे की वेडिंग सहित अन्य शामिल हैं।