क्षतिग्रस्त पैदल पथ पर फंसी जीप, जाम से परेशान हुए लोग

Tuesday, Dec 10, 2019 - 12:51 PM (IST)

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर बस स्टैंड के आस-पास बनाए गए फुटपाथ बेशक पैदल चलने वालों के लिए बनाए गए हैं लेकिन सड़क तंग होने के कारण ड्राइवर फुटपाथ पर भी गाड़ियों को चलाने से नहीं कतराते। यही कारण है कि आए दिन इन पैदल पथ के टूटने के कारण वाहनों के टायर इनमें फंस जाते हैं। बस स्टैंड हमीरपुर के साथ क्षतिग्रस्त हुए पैदल पथ में एक बार फिर गाड़ी का एक हिस्सा फंस गया।हालांकि यहां पर कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन स्थानीय प्रशासन की कोताही से यह लगातार तीसरी घटना है।

 मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह अचानक एक जीप अनियंत्रित होकर इस पैदल पथ में फंस गयी। स्थानीय प्रशासन ने एक घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से जीप को बाहर निकाला। इस दौरान बाजार की मुख्य सड़क पर दोनों तरफ जाम की लंबी लाइनें लग गई। बता दें कि इससे पहले भी दो बार निजी बसें यहां इस क्षतिग्रस्त पैदल पथ में फंस चुकी हैं, लेकिन प्रशासन ने इन घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया है। 

हालांकि कुछ एक जगह पर इस पैदल पथ के लेंटर को दुरुस्त किया गया है, लेकिन अधिकतर जगहों पर अभी तक कार्य अधूरा है। थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत क्रेन के माध्यम से गाड़ी को हटाया। जिसके बाद सड़क पर यातायात को बहाल कर दिया गया है। 

Edited By

Simpy Khanna