चमेरा डैम में गिरी पिकअप जीप, सर्च अभियान में लापता लोगों का नहीं मिला सुराग

Wednesday, Jul 25, 2018 - 09:48 PM (IST)

चम्बा: मंगलवार शाम को चम्बा-सुंडला मार्ग पर कोटी पुल के समीप एक पिकअप के चमेरा डैम में गिरने से लापता हुए 2 व्यक्तियों का कोई सुराग नहीं मिला है। लेकिन बुधवार दोपहर बाद डैम में गिरी पिकअप को तो ढूंढ लिया। जानकारी अनुसार पठानकोट से मुर्गों की सप्लाई लेकर तीसा की तरफ जा रहा एक पिकअप जीप मंगलवार को चम्बा-सुंडला मार्ग पर कोटी पुल के पास अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में जा गिरी। बताया जा रहा है कि पिकअप में राजदीन पुत्र मुनीम गांव गैहला और यासीन पुत्र पासुम गांव गैहला ग्राम पंचायत गुवाड़ी सवार थे। ये दोनों भी दुर्घटना के बाद लापता हैं।


लापता व्यक्तियों का कोई भी सुराग नहीं मिला
पुलिस अधीक्षक चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि उन्हें मंगलवार शाम को कोटी पुल के पास एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची। बुधवार को पुलिस विभाग की टीम, अग्निशमन विभाग की टीम और एन.एच.पी.सी. के गोताखोरों द्वारा वाहन में सवार दोनों व्यक्तियों की तलाश में पूरा दिन भर सर्च आप्रेशन चलाया गया। पानी का बहाव काफी तेज होने व गहराई अधिक होने के चलते लापता व्यक्तियों का कोई भी सुराग नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि वीरवार को एक बार फिर से सर्च अभियान चलाया जाएगा।


ऐसे सामने आया मामला
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कोटी के पास केबल लाइन को दुरुस्त करने पहुंचे स्थानीय केबल आप्रेेटर ने सड़क के किनारे का पैरापिट टूटा हुआ देखा तथा नीचे एक पेड़ भी टूटा हुआ व गाड़ी का शीशा पड़ा देखा। उक्त स्थल पर हादसा होने की आशंका के चलते उसने इसकी जानकारी लोगों को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मंगलवार को अंधेरा होने चलते सर्च अभियान शुरू नहीं किया जा सका। बुधवार को भी सर्च अभियान में गाड़ी तो मिल गई लेकिन उसमें सवार 2 लोगों को पता नहीं चल पाया है। अब सर्च अभियान वीरवार को चलेगा।

Vijay