पठानकोट-चम्बा NH पर सब्जी से भरी पिकअप जीप खाई में गिरी, एक की माैत

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 07:48 PM (IST)

तुनुहट्टी (ब्यूरो): पठानकोट-चम्बा एनएच पर पंजपुला के निकट एक सब्जी की सप्लाई लेकर जा रही पिकअप जीप दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक समेत 2 लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल लाया गया। यहां से एक घायल को मेडिकल कॉलेज चम्बा लाया गया, जहां से उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार पिकअप चालक जगदीश शर्मा पुत्र देव सिंह निवासी सरेला चुराह बीते बुधवार को तीसा से पिकअप (एचपी 73-1248) में मटर की खेप लेकर जालंधर गया था। इस दौरान उसका भजीता डोगरा राम पुत्र हरी सिंह उसके साथ था। वीरवार को पूरा दिन वहां पर रुकने के बाद शाम लगभग 7 बजे जालंधर से सब्जी की सप्लाई लेकर तीसा के लिए रवाना हुआ लेकिन वापसी के समय जब पिकअप शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे पंजपुला पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे के बाद चालक जगदीश शर्मा ने सड़क तक पहुंचने की हिम्मत जुटाई और घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में जाकर घटना के बारे में अजू ठाकुर को बताया, जिसने आसपास के सभी लोगों को फोन कर बुलाया और इसकी सूचना पुलिस व 108 एम्बुलैंस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व 108 मौके पर पहुंची। इस दौरान चालक ने लोगों को बताया कि उसका भतीजा अभी तक पिकअप के पास ही पड़ा है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सड़क तक पहुंचाया।

यहां से दोनों घायलों को डल्हौजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चालक जगदीश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई वहीं डोगरा राम को मेडिकल कॉलेज चम्बा भेजा गया। यहां से उसे टांडा रैफर किया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। इस हादसे में पिकअप जीप भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं पुलिस ने चालक के खिलाफ थाना डल्हौजी में तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी को शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए टांडा अस्पताल भेजा जा रहा है। इसकी पुष्टि थाना प्रभारी डल्हौजी आशीष पठानिया ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News