दर्दनाक हादसा : 150 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप, 3 की मौत

Friday, May 24, 2019 - 09:28 PM (IST)

चम्बा (अमृत पाल): चम्बा जिला के अंतर्गत आते चुराह के नकरोड-चांजू मार्ग पर चुरसेेऊ मोड़ के समीप एक निजी कमांडर जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जब उक्त जीप (एच.पी. 01सी-1103) चांजू से नकरोड़ की तरफ आ रही थी तो चुरसेऊ नामक स्थान पर पहुंचते ही किन्हीं कारणों के चलते अनियन्त्रित हो गई। इससे पहले की गाड़ी चालक उस पर नियन्त्रण पाने में सफल हो पाता गाड़ी सड़क से करीब 150 मीटर नीचे जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि जीप के खाई में गिरते ही परखच्चे उड़ गए, जिससे उसमें सवार तीनों व्यक्तियों की मौत हो गई।

हादसे में इनकी हुई मौत

मृतकों की पहचान सद्दाम हुसैन (23) पुत्र ग्यासदीन गांव अरियाल, डाकघर घंडर, तहसील चुराह जिला चम्बा, हेमराज (20) पुत्र टेक चंद गांव टोपी, डाकघर थल्ली, तहसील चुराह, जिला चम्बा, प्रवीन कुमार (19) पुत्र ताशी राम गांव जाखला, डाकघर चांजू, तहसली चुराह, जिला चम्बा के रूप में की गई है।

प्रभावित परिवारों को 10-10 हजार रुपए की फौरी राहत दी

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी नकरोड़ से एक पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचा और तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीविल अस्पताल तीसा पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है एस.एच.ओ. तीसा सन्नी गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की है। एस.डी.एम.चुराह हेमचंद वर्मा ने बताया कि प्रभावित परिवारों को 10-10 हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है।

Vijay