JCB पलटने से अढ़ाई घंटे बंद रहा कुल्लू-मनाली NH, सफर हुआ जोखिम भरा (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 03:58 PM (IST)

कुल्लू (सोनू): कुल्लू-मनाली नैशनल हाईवे पर सोमवार को सड़क पर जेसीबी मशीन सड़क पर गिर गई। मशीन पलटने से चालक बाल-बाल बचा। हालांकि जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन घंटों ट्रैफिक जाम लग गया। सुबह 8 बजे से लेकर साढे 10 बजे तक सड़क के दोनों ओर 6 किमी लंबी लाइनें लग गई। बात बनती न देख फोरलेन कंपनी ने एक अन्य जेसीबी को खुदाई कार्य पर लगाया और साइड से रोड निकालकर वाहनों को आर-पार करवाया। 
PunjabKesari

मनाली-कुल्लू मार्ग पर सफर जोखिम भरा हो गया है। सड़क को डबल लाइन बनाने में जुटी कंपनी की अव्यवस्था सैलानियों सहित राहगीरों पर भारी पड़ गई है। हर रोज इस मार्ग पर सफर करने वाले राहगीर अनेकों समस्याओं का सामना कर रहे है। हालांकि मार्ग वैकल्पिक मार्ग के रूप में इस्तेमाल हो रहा है लेकिन वाहनों की बढ़ती संख्या के चलते यहां पर भी घंटों ट्रैफिक जाम लग रहा है। 
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कंपनी की अव्यवस्था सैलानियों सहित राहगीरों पर भारी पड़ गई है। कभी सडक पर ट्रक फंस रहे हैं तो कभी भूस्खलन से मार्ग अवरूद्ध हो रहा है। उन्होंने फोरलेन कंपनी से आग्रह किया कि योजनाबद्ध तरीके से काम करे ताकि राहगीरों को भी समस्या का सामना न करना पड़े। उधर, मनाली डीएसपी पुनीत रघु ने बताया कि मार्ग पर ट्रैफिक को सुचारू रखने के बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News