जवाली महिला मौत मामलाः परिजनों ने सड़क पर शव रख किया चक्का जाम(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 12:14 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान) : पुलिस थाना ज्वाली के अंतर्गत चलवाड़ा पंचायत में एक युवती की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के मामले ने तूल पकड लिया है। आज मायके पक्ष के सैकडों लोगों ने जसूर ज्वाली मार्ग पर समलाना में लडकी का शव सडक पर रखकर करीब एक घंटा चक्का जाम करके खूब बवाल किया। मायके पक्ष के ग्रामीण विवाहिता जसविंदर कौर के पति, सास व जेठानी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।
PunjabKesari

साथ एक पंचायच पंचायत प्रधान के खिलाफ भी कार्रवाई पर अड़े गए हैं। डीएसपी ओंकार सिंह पुलिस टीम के साथ मौका पर पहुंचे तथा मायके पक्ष को समझाने की काफी कोशिश की। बाद में एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा भी मौका पर पहुंचे। काफी जदोजहद उपरांत जाम को खुलवाया गया। अभी तक मायके पक्ष के लोग समलाना चौक पर ही खड़े हैं। पुलिस मायके पक्ष के लोगों के बयान कलमबंद कर रही है।

मायके पक्ष से विवाहिता जसविंदर कौर की बहन प्रियंका, पूर्व प्रधान प्रकाश चंद, शिरोमणि अकाली दल के जिलाध्यक्ष जसवंत सिंह सहित काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष मौजूद थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले ससुराल ने विवाहिता जसविंदर कौर का गला घोंट कर बेहोश किया व बाद में जहरीला पदार्थ खिला दिया। मायके पक्ष ने सवाल उठाया कि विवाहिता जहर कहां से लाई। जहर घर में था और उक्त आरोपियों ने उसे खिलाया। वहीं, पोस्टमार्टम के लिए भी हरासमेंट का आरोप जड़ा है। आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष द्वारा हमेशा ही विवाहिता जसविंदर कौर से मारपीट की जाती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News