गगरेट में सजा जनमंच, मंत्री विरेंद्र कंवर ने किया जनसमस्याओं का निपटारा

Sunday, Feb 03, 2019 - 03:32 PM (IST)

ऊना (अमित): रविवार को ऊना की गगरेट विधानसभा में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पंचायती राज वीरेंद्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम में गगरेट की चिन्हित पंचायतों से संबंधित लोगों की शिकायतों व समस्याओं को सुना गया। प्रशासन द्वारा 10 दिन पहले लोगों की शिकायतों को ऑनलाइन मंगवाया गया था, जिसमें से ज्यादातर शिकायतों को जनमंच कार्यकम से पहले ही निपटा दिया गया था जबकि शेष शिकायतों के अतिरिक्त गगरेट विधानसभा सहित जिला के अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतों को मंत्री ने ध्यानपूर्वक सुना।

उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देकर अधिकतर समस्यायों का मौके पर ही समाधान कर दिया जबकि अन्य लंबित समस्यायों को संबंधित विभागों द्वारा आगामी 15 दिनों के भीतर निपटारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। विपक्ष द्वारा हालिया बजट को चुनावी लॉलीपॉप के आरोपों पर मंत्री ने हो हल्ले को विपक्ष की पुरानी आदत बताया और केंद्रीय बजट को किसानों-मजदूरों सहित सभी वर्गों के लिए लाभकारी बताया।

जनमंच जयराम सरकार की बेहतरीन पहल

वहीं जनमंच में अपनी समस्याओं रखने वाले लोगों ने जनमंच को जयराम सरकार की बेहतरीन पहल बताया और इससे एक मंच पर समस्या के निवारण में अच्छा कदम बताया । यही नहीं, महिलाओं ने भी जनमंच को एक बेहतरीन प्रयास बताया।

Vijay