जब लैंड करते मिट्टी में धंसा जयराम ठाकुर का Helicopter, पायलट ने ऐसे दिखाई हुशियारी

Sunday, Mar 15, 2020 - 12:07 PM (IST)

पांवटा: हिमाचल प्रदेश के पांवटा में उस समय अफरा तफरी मच गई जब जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर मिट्टी में धंस गया। मामला पांवटा साहिब का है। जहां जयराम ठाकुर बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि जैसे ही सीएम के हेलीकॉप्टर ने वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तारूवाला में लैंड किया। हेलीकॉप्टर के टायर गिली मिट्टी में धंस गए सीएम जयराम सहित अन्य हेलीकॉप्टर से सुरक्षित बाहर आ गए। इसके बाद स्थानीय नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर सभा स्थल के लिए रवाना हो गए। बारिश बारिश होने के कारण ग्राउंड की मिट्टी नरम हो गई थी। जिसके चलते हेलीकॉप्टर के बाएं साइड पहिया मिट्टी में धंस गया। वहीं फिर पायलट ने कुशलता से सभी को वहां से दूर जाने के लिए कहा साथ टेक ऑफ कर दिया।

बीजेपी की हो रही दो दिवसीय बैठक
पांवटा में हिमाचल बीजेपी की ये दो दिवसीय बैठक रविवार और सोमवार यानी हो रही है। जिसमें जयराम सहित उत्तराखंड के सीएम पार्टी के हिमाचल मामलों के प्रभारी एवं बिहार के स्वास्थय मंत्री मंगल पांडे और अनुराग ठाकुर भी शामिल होंगे।

वहीं बिंदल का कहना है कि आने वाले एक साल के अंदर बीजेपी अपने कार्य का किस प्रकार विस्तार करेगी, ग्रामीण क्षेत्रों में किस प्रकार कार्य करेगी, बूथों पर किस प्रकार की कार्ययोजना रहेगी, जन-जन तक कैसे पहुंचना है और सरकार की नीतियों को जनता के बीच किस प्रकार से लेकर जाने हैं, इन सब विषयों को लेकर प्रदेश कार्यसमिति में विचार होगा।

 

 

kirti