रिज पर शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लेने पहुंच गए खुद जयराम ठाकुर

Monday, Dec 25, 2017 - 09:35 PM (IST)

शिमला:  27 दिसम्बर को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली शपथ समारोह को लेकर तैयारियां शुरू कर दी। समारोह में पीएम मोदी खुद आ रहे हैं। ऐसे में जयराम ठाकुर खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। रिज पर बैरिगेट लगए जा रहे हैं और साथ ही बैठने की व्यवस्था की जा रही है। 

प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। रिज पर मंच पर पहुंचे और खुद सारी तैयारियों को देखा और जरूरी निर्देश दिए। इस मौके पर डीसी शिमला एसपी सहित विधायक सुरेश भारद्वाज, पार्टी महासचिव चंद्रमोहन ठाकुर, सचिव त्रिलोक जंवाल समेत कई नेता और अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। 

इस बार शपथ ग्रहण समारोह रिज पर बने मंच से होगा, क्योंकि पीएम मोदी भी इस समारोह में आ रहे हैं। रिज पर शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रिज मैदान पर सुरक्षा के मद्देनजर डी बनाई जा रही है और बाकी प्रबंध भी किए जा रहे हैं। ठाकुर ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां की जा रही हैं। उनका कहना था कि शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक होगा। 

जयराम ठाकुर सोमवार को राज्यपाल आचार्य देवव्रत से शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह 27 दिसंबर को होगा और वे सीएम पद की शपथ 11 बजे लेंगे । उन्होंने कहा कि आज राज्यपाल से उनकी शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने कहा कि कल वे यहां आधिकारिक कार्य से आए थे और आज वे शिष्टाचार के नाते भेंट करने आए थे। उन्होंने कहा कि आज कोई बात नहीं हुई है। 

मैदान पर उमंग फाउंडेशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे। उन्होंने रक्तदान करने वाले युवाओं को इसके लिए बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि उमंग फाउंडेशन ने यह सराहनीय कार्य किया है और इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को भी रक्त दान जैसे पुण्य ते कार्य में आगे आना चाहिए।