चुनावी जीत के लिए मां ज्वाला के दरबार पहुंचे CM जयराम (Watch Video)

Thursday, Mar 28, 2019 - 01:47 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चुनावी जीत के लिए मां ज्वाला के दरबार पहुंचे। उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना की और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। ज्वालामुखी पहुंचने पर राज्य आयोजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने उनका ज्वालामुखी पहुंचने पर स्वागत किया।


मुख्यमंत्री ने ज्वाला मां के दर्शनों के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी के तरफ से भी है उनके घर की परिस्थितियां अभी ठीक नहीं है।


हिमाचल प्रदेश मंत्री होने के नाते अनिल शर्मा से कहेंगे कि वो पार्टी का काम करें और पार्टी का प्रचार करेंगे, अभी आचार संहिता लगी हुई है। उस तरह की बात कह नहीं सकते। दूसरी बात जो राहुल गांधी कह रहे हैं उनमें हकीकत नहीं है। लोगों ने अब मन बना लिया है लोकसभा चुनावों के लिए मुख्य मुद्दा यह है कि 5 साल का कार्यकाल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल बहुत बेहतर रहा।

देश एक मजबूत राष्ट्र के रूप में पूरी दुनिया में पहचाना जा रहा है जिस भाषा में पाकिस्तान को जवाब देने की आवश्यकता है। उस भाषा में उनको जवाब दिया गया है। यही एक बहुत बड़ा मुद्दा है और बहुत बड़ा संदेश है। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की 4 सीटें हैं और हम चारों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को जिता कर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनाएंगे।

Ekta