जयराम की जंजैहली ने नहीं मनाई शिवरात्रि, नोटिफिकेशन वापिस लेने की मांग

Tuesday, Feb 13, 2018 - 04:43 PM (IST)

गोहर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जंजैहली ने मंगलवार को शिवरात्रि पर्व नहीं मनाया। स्थानीय बाशिंदों में एसडीएम ऑफिस खोने का गुस्सा इस कदर है कि उन्होंने शिवरात्रि तक नहीं मनाई। जंजैहली में इस समय लोग जुटना शुरू हो गए हैं।


उनका विरोध-प्रदर्शन मंगलवार को 12वें दिन भी जारी रहा। जंजैहली की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वह नोटिफिकेशन वापिस लेने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले सोमवार को सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर एसडीएम ऑफिस थुनाग में खोलने के साथ ही जंजैहली को मात्र चार दिन दिए हैं। इन चार दिनों में थुनाग के एसडीएम यहां बैठा करेंगे। यह सब जंजैहली के बाशिंदों को मंजूर नहीं है। 


जंजैहली संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र रेड्डी ने बताया कि जब तक एसडीएम ऑफिस उनको नहीं मिलता हम संघर्ष जारी रखेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कोर्ट क्यों न जाना पड़े। उन्होंने एसडीएम कार्यलय का घेराव करके नारेबाजी की। 


उनका कहना है कि जंजैहली की जनता सब जानती है। ये सारा खेल सीएम का है। इसका खामियाजा भी उन्हें ही भुगतना होगा। उनका कहना है कि पिछले कल प्रदेश सरकार ने जंजैहली में धारा 144 लगवाकर कश्मीर बना डाला।