जयराम सरकार ने नयनादेवी को दी यह बड़ी सौगात

Friday, Sep 06, 2019 - 12:46 PM (IST)

नयनादेवी (मुकेश): नयनादेवी में जल्द ही बीएमओ का कार्यालय खुलने वाला है। सरकार ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है और अब स्वास्थ्य संबंधी सारे काम नयनादेवी में होंगे। इससे पहले स्थानीय लोगों को बीएमओ से जुड़े हुए काम के लिए जुखाला जाना पड़ता था।लेकिन अब जयराम सरकार ने जनता को बड़ी राहत दी है। जानकारी के अनुसार बी.एम.ओ. कार्यालय की अधिसूचना भाजपा सरकार ने गत 28 अगस्त को जारी कर दी है तथा इसके लिए कार्यालय में 15 पदों को सृजित करने की भी अधिसूचना जारी कर दी है।

जानकारी के अनुसार नयनादेवी में 1 ब्लॉक मैडीकल अधिकारी, 1 अधीक्षक, 1 सीनियर असिस्टैंट, 1 हैल्थ एजुकेटर, 2 हैल्थ सुपरवाइजर, 4 क्लर्क, 2 क्लास फोर्थ तथा 3 स्वीपर के पदों को सृजित करने की भी अधिसूचना जारी कर दी गई है। अब बी.एम.ओ. से कार्य करवाने के लिए लोगों को मारकंड नहीं जाना पड़ेगा। यह नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के निचले क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी सौगात है।

नयनादेवी भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी सुरेश कुमार सहित आशुतोष शर्मा, श्याम कुमार, संतोष कुमार शर्मा, चंडी कुमार, संदीप कुमार, यमलेंद्र कुमार, सतीश भूषण, भारत भूषण, सीता राम शर्मा, नीलम कुमार शर्मा व गुरबचन सिंह ने बताया कि बी.एम.ओ. कार्यालय खोलने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता तथा पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने बस्सी में सोलर परियोजना के उद्घाटन के समय मुख्यमंत्री जयराम के समक्ष मांग रखी थी तथा बहुत ही जल्द ही इस मांग पर सरकार ने अपनी मोहर लगा दी है।

Edited By

Simpy Khanna