BJP ने जयराम सरकार की थपथपाई पीठ, कहा- माफिया राज पर पूरी तरह कसी नकेल

Sunday, Mar 11, 2018 - 12:03 PM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने हिमाचल सरकार द्वारा पेश किए बजट को हर वर्ग का हितैषी बताया। उन्होंने कहा कि ऊना जिला को आलू का हब माना जाता है और आने वाले समय में सरकार यहां आलू से तैयार होने वाले चिप्स उद्योग लगाने पर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल एंट्री टैक्स को हटाने से सरकार को काफी राजस्व में नुकसान होता है, क्योंकि यह कमाई का एक बहुत बड़ा जरिया है। आने वाले समय मे सरकार इसको हटाने को लेकर विचार करेगी। 


उन्होंने अवैध माइनिंग पर पूछे गए सवाल पर सारा ठीकरा पूर्व कांग्रेस सरकार पर फोड़ा है। उन्होंने कहा अवैध माइनिंग पर बीजपी सरकार ने नकेल कसी है। रणधीर ने कहा कि जयराम सरकार ने यह बजट सबको ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। इस बजट में हर वर्ग का खास ध्यान रखा गया है किसान, बागवान, मजदूर और नौकरी पेशा वर्ग को भी इस बजट से काफी फायदा होगा। 


वहीं रणधीर ने हिमाचल एंट्री टैक्स को बंद किए जाने के सवाल पर कहा कि हिमाचल सरकार को आय के साधन बहुत कम है और एंट्री टैक्स से सरकार को बहुत बड़ी कमाई होती है। इसलिए जैसे-जैसे आय के साधन बढ़ेंगे, हिमाचल एंट्री टैक्स को बंद किए जाने पर विचार किया जाएगा।