जब लाइसैंस रिन्यू करवाने लाइन में खड़े हो गए ये IPS अधिकारी

Tuesday, Aug 20, 2019 - 04:22 PM (IST)

नाहन (सतीश शर्मा): अपने सादेपन और खास कार्यों के लिए मशहूर आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। हुआ यूं कि मंगलवार दोपहर को जब उक्त आईपीएस अधिकारी एसडीएम कार्यालय नाहन में लाइसैंस रिन्यू करवाने पहुंचे तो पंक्ति में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे। ऐसा देख वहां मौजूद हर शख्स हैरान था क्योंकि एसपी साहब चाहते तो यहां आकर सबसे पहले अपना लाइसैंस रिन्यू करवा लेते मगर ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने पंक्ति में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार करना ही उचित समझा। यहां मौजूद एक शख्स ने कतार में खड़े एसपी साहब की तस्वीर मोबाइल में कैद कर ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन बातों से सुर्खियों में आए आईपीएस अजय कृष्ण शर्मा

केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटने के बाद प्रदेश में आईपीएस अधिकारी कृष्ण शर्मा की पहली तैनाती कोलर बटालियन में बतौर कमांडैंट हुई थी, जहां इनके द्वारा शुरू की गई पुलिस की पाठशाला को लेकर एसपी साहब खासी चर्चा में आए थे। इनकी पहल पर यहां कई गरीब तबके से ताल्लुक रखने वाले निर्धन बच्चों को नि:शुल्क कोचिंग आज भी मुहैया करवाई जा रही है।

चैरिटी रन में लगाई 5 किलोमीटर की दौड़

आईपीएस अधिकारी अजय कृष्ण शर्मा उस समय भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा के साथ चैरिटी रन में हिस्सा लेकर तपती धूप में त्रिलोकपुर से कालाअम्ब सड़क पर करीब 5 किलोमीटर लंबी दौड़ लगाई थी।

Vijay