IPH मंत्री ने अफसरों की जमकर लगाई क्लास, मुकेश अग्निहोत्री को दे डाली यह नसीहत

Sunday, Nov 11, 2018 - 02:10 PM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल के आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने ऊना दौरे के दौरान आयोजित जनमंच कार्यक्रम में जनहित के कार्यों में विलम्ब के लिए अफसरों की जमकर क्लास ली और उन्हें यथासम्भव समय पर कार्य करने के आदेश दिए। इस दौरान मंत्री जी ने मीडिया से बातचीत में नेता विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्हें धीरे चलने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी बताया। इसके अलावा उन्होंने देहलां में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में जनता की समस्या सुनीं। 


जनमंच से पहले प्रशासन ने पास करीब 100 समस्याएं और मांगे पहुंची थी जिनमें से 77 का जनमंच से पहले ही निपटारा कर दिया गया था। वहीं रविवार को जनमंच में दर्जनों शिकायतें पहुंची जिनमें से अधिकतर का महेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में मौका पर ही निपटारा कर दिया गया जबकि शेष समस्यायों को 15 दिन के भीतर निपटाने के निर्देश दिए। इस दौरान एक पंजीकृत शिकायत की कोई जानकारी न होने पर मंत्री ने तहसीलदार ऊना और नगर परिषद ऊना के जे. ई. की जमकर क्लास ली, यही नहीं मंत्री जी ने अफसरों को उन्हें समयबद्ध कार्य करने के निर्देश दिए। 

मंत्री जी ने कहा कि हमने एक समिति के अध्यक्ष होते हुए डीसी एसपी तक को खड़ा कर दिया था। इसलिए जनता के काम समयपर निपटाएं जाएं। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की 10 महीने की जयराम सरकार पर जो कांग्रेस चार्जशीट लाने की बात कर रही हैं, वह कांग्रेस स्वयं भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को सलाह दी है कि सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले अपनी गिरेबान में भी झांकर देख ले। ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर शाब्दिक हमला करते हुए कहा है कि वो बड़े ऊंचे ऊंचे सपने देख रहे हैं, उन्हें धीरे धीरे चलना चाहिए। 
 

Ekta