नशे के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी, 1.810 किलो चरस जब्त

Sunday, Feb 26, 2017 - 04:45 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): ऊना जिला में नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुुलिस ने एक किलो 810 ग्राम चरस सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने अप्पर कोटला कलां लिंक मार्ग डंगोली में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान अजनौली की ओर से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था। व्यक्ति ने पुलिस टीम द्वारा की हुई नाकेबंदी को देखकर वापिस पीछे की ओर भागने लगा। व्यक्ति को भागता देख पुलिस जवानों ने कुछ दूरी पर व्यक्ति को काबू कर लिया और पीठू बैग को चैक किया। बैग से पुलिस को एक किलो 710 ग्राम चरस बरामद हुई।


नशे के खिलाफ दूसरी सफलता पुलिस को बंगाणा बाजार में मिली
पूछताछ करने पर युवक की पहचान किशन चंद निवासी कुंगड़ डाकखाना शिलवधाण तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई। पुलिस ने किशन चंद के खिलाफ मादक पदार्थ द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस को नशे के खिलाफ दूसरी सफलता बंगाणा बाजार में मिली। बंगाणा पुलिस टीम ने लठियाणी की तरफ से आ रही बाइक सवार दो युवकों को रोक कर चैक करने लगी, तो चालक ने एक दम भागने की कोशिश की। जिस पर पुलिस ने कुछ दूरी पर युवक को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर युवक ने जुराब में छुपा कर रखी 98 ग्राम चरस बरामद की।


पुलिस गहनता से करेगी पूछताछ
पुलिस ने चरस रखने के आरोप में चालक सचिन कुमार निवासी अबाहत डाकखाना हटली तहसील बगांणा जिला ऊना व अकुंश कुमार निवासी डुमखर तहसील बंगाणा जिला ऊना के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस तीनों युवकों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है। नशे की खेप कहां से आई और कहां ले जाया जा रहा था, इसको लेकर पुलिस गहनता से पूछताछ करेगी।