नशे में धुत्त दामाद ने बेरहमी से पीट डाली सास

Sunday, Jan 22, 2017 - 09:49 PM (IST)

चम्बा: ग्राम पंचायत उदयपुर के गांव ढांपू में शराब के नशे में धुत्त दामाद द्वारा अपनी सास की बेरहमी के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है। मारपीट के कारण घायल हुई सास को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला की हालत में सुधार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने हुड़दंगी दामाद के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पलूही पंचायत के सुकडू गांव की 45 वर्षीय महिला बीना देवी अपनी बेटी के घर ढांपू आई हुई थी। शनिवार रात को उसका दामाद शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया और हंगामा करने लगा। 

पत्नी पर भी बोला हमला
महिला ने जब अपने दामाद को समझाने की कोशिश की तो उसने उसकी पिटाई कर डाली। इस बीच पति से अपनी मां को बचाने के लिए जब निरजला ने प्रयास किया तो उसके पति ने उस पर भी हमला बोल दिया, जिसके कारण उसके पांव में तो उसकी मां के सिर में चोटें आईं। अपने दामाद से खुद को बचाने के लिए बीना देवी जोर-जोर से चिल्लाई तो उसकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य पारिवारिक सदस्यों ने उन्हें छुड़ाया तथा उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय पहुंचाया। 

अस्पताल प्रबंधन ने दी पुलिस को सूचना
अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंच कर घायल बीना देवी व निरजला देवी से पूछताछ की। महिलाओं के बयान के आधार पर पुलिस ने दामाद को पुलिस थाना चम्बा पहुंचाया। नशा उतरने के बाद दामाद ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। पुलिस ने इस संदर्भ में हुड़दंगी दामाद के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 107 व 51 के तहत कार्रवाई अमल में लाते हुए उसे गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया है। बताया जा रहा है कि सास बीना देवी के सिर पर 3 टांके लगे हैं।