नशे में धुत कलियुगी भांजे ने मौसी को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

Thursday, Jun 21, 2018 - 11:47 AM (IST)

ऊना (हिमांशु): ऊना जिला के अंब के घंघरेट गांव में एक भांजे द्वारा दर्दनाक घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जहां एक भांजे ने रिश्ते में अपनी मासी सास को ही मौत के घाट उतार डाला। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वे भांजे द्वारा अपने ही बच्चों को पीटने के दौरान बीच बचाब करने पहुंची थी लेकिन उसे क्या मालूम था कि उसकी इस वजह से जान चली जाएगी। मामला बुधवार रात का है।


आरोपी रणजीत बुधवार को सुनीता देवी (70) के घर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ आया था। रात को रणजीत नशे में धुत्त हो गया, उसी दौरान बच्चे आपस में लड़-झगड़ रहे थे और बहसबाजी कर रहे थे। उसने बच्चों को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं साथ पड़े डंडे के साथ बच्चों के शरीर पर निशान तक डाल दिए। इसी बीच बच्चों को छुड़वाने मां आगे बढ़ी लेकिन रणजीत ने पत्नी को भी डंडों और पत्थरों से लहूलुहान कर दिया। वहीं, पत्नी मौका देख वहां से भाग गई। जब मौसी सास मौके से बच्चों को बाप की पिटाई से बचा अन्य कमरे में ले जाने लगी तो पीछे से रणजीत ने उस पर डंडे और पत्थर से वार कर दिए। वह मौके पर ही बेसुध पड़ गई।


वहीं, जब पड़ोसी उसके बचाव में आगे बढ़े तो रणजीत ने उन्हें भी पत्थरों से जख्मी कर डाला। मामले की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान अंजना रानी मौके पर पहुंची। सुनीता ने हादसे के थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी रणजीत को गिरफ्तार कर लिया। मामले की सूचना मिलते ही एसपी दिवाकर शर्मा भी मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का जायजा लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ekta