नशे में धुत्त वकील ने तोड़ी News Paper Agent की दुकान, वीडियो Viral

Friday, Mar 03, 2017 - 12:48 AM (IST)

बड़सर: बड़सर में शराब के नशे में धुत्त एक वकील द्वारा दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ कर हंगामा करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना वीरवार सुबह की है, जब शराब के नशे में धुत्त एक वकील अचानक बड़सर चौक स्थित न्यूज पेपर सप्लाई एजैंट आज्ञा राम की दुकान में घुस गया और वहां जमकर तोडफ़ोड़ की। शराब के नशे में चूर एक वकील ने ऐसा कहर मचाया कि दुकान के भीतर रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया। लगभग 15-20 मिनट तक वकील महोदय हाथ में लोहे की रॉड लिए बड़सर चौक पर नशे में धुत्त होकर दुकान मालिक को जान से मारने की धमकियां देते हुए तोडफ़ोड़ करते रहे।

बड़सर पुलिस थाना से मात्र चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात
नशे में धुत्त उक्त वकील को रोकने की हिम्मत न तो स्थानीय लोग जुटा पाए और न ही सूचना देने के बावजूद पुलिस थाना से कोई पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचा। बता दें कि यह घटना बड़सर पुलिस थाना से मात्र चंद कदमों की दूरी पर हुई लेकिन लंबे समय तक रॉड लेकर दहशत फैलाते वकील को रोकने कोई नहीं पहुंचा। जो भी वकील को रोकने की कोशिश करने आगे बढ़ता, नशे में डूबा उक्त  वकील उसी पर रॉड से हमला करने दौड़ पड़ता। करीब आधे घंटे तक वकील बड़सर मेन चौक पर रॉड लिए दहशत मचाता रहा।

युवक ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला
इस दौरान एक युवक ने वकील द्वारा दुकान में की जाने वाली तोडफ़ोड का मोबाइल से वीडियो भी बना डाला, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दुकान में तोडफ़ोड़ के बाद वकील जब वापस चला गया तो बड़सर के स्थानीय व्यापारी इक_ा होकर पुलिस थाने पहुंचे तथा वकील के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर बड़सर पुलिस ने इस संदर्भ में वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. बड़सर अशोक वर्मा ने बताया कि दुकानदार की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी का मैडीकल भी करवा गया।